-डिस्ट्रिक्ट जेल से कोर्ट पेशी के लिए लाए जा रहे थे बंदी,

-बंदी के गुप्तांग में मारी लात, बंदी के मेडिकल के बाद एफआईआर दर्ज

BAREILLY: कोर्ट में पेशी के लिए जा रही जेल वैन में लूट, हत्या और गैंगस्टर के आरोपियों में मारपीट हो गई। तीन बंदियों ने एक बंदी के गुप्तांग पर हमला कर दिया। जिससे बंदी बेहोश हो गया और उसे डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में एडमिट कराना पड़ा। पुलिस ने घायल बंदी का मेडिकल परीक्षण कराने के बाद तीनों बंदियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 308 के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है।

रास्ते में करने लगे झगड़ा

डिस्ट्रिक्ट जेल की बंदी वैन ट्यूजडे सुबह जेल से बंदियों को लेकर कोर्ट के लिए निकली थी। वैन में लूट, चोरी, गैंगस्टर समेत कई धाराओं में बंद बदमाश शेर बहादुर निवासी कांधरपुर, छोटू, आशू, प्रीतम व अन्य भी थे। रास्ते में अचानक इन चारों बदमाशों में झगड़ा शुरू हो गया। शेर बहादुर का आरोप है कि तीनों ने मिलकर उसकी पिटाई की और उसके गुप्तांग पर लात मार दी, जिससे वह बेहोश हो गया। इसके बाद उसे तुरंत डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां होश आने पर उसका मेडिकल परीक्षण किया गया और फिर सभी बदमाशों को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज ि1दया गया।

डिप्टी जेलर पर भी कर चुके हैं हमला

पेशी के दौरान कोर्ट परिसर और कोर्ट हवालात में कई बार बंदी भिड़ चुके हैं। इन बदमाशों ने 22 अक्टूबर 2017 को पकड़े जाने के दौरान भी बदमाश राजेश गंगवार को कैंट की हवालात में धमकी दी थी और फिर जेल में उसकी पिटाई भी की थी। जिन बदमाशों ने हमला किया है, उनमें से एक बदमाश छोटू पहले भी कई लोगों पर जानलेवा हमला कर चुका है। वह जेल में डिप्टी जेलर भी हमला कर चुका है।

बंदी वैन में झगड़ा हो गया था। एक बंदी के गुप्तांग पर हमला किया गया। मेडिकल के बाद एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

अजय सिंह, एसएसआई कोतवाली