- बिजली विभाग के चीफ इंजीनियर कार्यालय के सामने किया प्रदर्शन

BAREILLY:

यूपी के पांच शहरों मेरठ, गोरखपुर, लखनऊ, मुरादाबाद और वाराणसी में बिजली के निजीकरण के विरोध में बिजली विभाग के चीफ इंजीनियर, एसई, एक्सईएन और एसडीओ भी सामने आ गए हैं। विद्युत अधिकारी, कर्मचारी संयुक्त संघर्ष समिति के केंद्रीय आह्वान पर चीफ इंजीनियर अंशुल अग्रवाल के कार्यालय पर विभाग के कर्मचारियों ने प्रदर्शन किया और सरकार की नीति का विरोध करते हुए जमकर नारेबाजी की।

जारी रहेगा विरोध प्रदर्शन

धरना प्रदर्शन में दर्जनों की संख्या में अधिकारी और कर्मचारियों ने भाग लिया। चीफ इंजीनियर अंशुल अग्रवाल के अलावा एसई अर्बन एनके मिश्र, एसई रूरल मोहम्मद तारिक वारसी, एक्सईएन पीएम मोगा, राकेश सिंह, अम्बरीश, संदीप और राजेंद्र प्रसाद घिल्डियाल, आनंद बब्बर सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

यूपी विद्युत मजदूर संघ के प्रदेश अध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद घिल्डियाल ने कहा कि सरकार ने 15 दिन पहले पूर्वाचल के 7 विद्युत मंडलों को लाइन हानि अधिक होने के कारण निजी कम्पनियों को सौंप दिया। फिर अचानक अच्छा राजस्व एवं कम लाइन हानि वाले पांच महत्वपूर्ण शहरों को सरकार ने हठधर्मिता दिखाते हुए निजी कम्पनी को सौंप दिया, जो कि सरासर गलत है, जिसका विरोध आगे भी जारी रहेगा।