- फिर से सड़क पर खड़े होने लगे सब्जी के ठेले, लगता है जाम

- कैंट बोर्ड ने साफ कराया था अतिक्रमण, फिर हालात जस के तस

Meerut । कैंट बार्ड ने ढाई साल पहले सदर बाजार से सब्जी मंडी को हटवाया था। लेकिन स्थिति फिर से जस की तस हो गई है। सड़कों पर फिर से सब्जी के ठेले लगने शुरू हो गए हैं। ठेला लगने के कारण आधी से ज्यादा सड़क घिर जाती है। जिसके कारण लोगों को समस्या का सामना करना पड़ता है।

क्या कहते हैं लोग

पैंठ की वजह से वहां पर जाम की समस्या बनी रहती है। हालात यह है कि वहां से कोई चार पहिया वाहन निकल नहीं सकता है। जबकि सड़क काफी चौड़ी है। सब्जी मंडी एक खुले ग्राउंड में लगनी चाहिए।

-अंशुल, सदर

एक बार कैंट बोर्ड ने सब्जी मंडी हटवाई थी। कुछ दिन तो मामला ठीक रहा है। लेकिन फिर से स्थिति जस की तस हो गई है। फिर से डिवाइडर पर सब्जी वाले खड़े होने शुरू हो गए हैं। इसको हटाना चाहिए।

-सागर, सदर

सब्जी वाली सड़क पहले ही बहुत छोटी है ऊपर से वहां पर सब्जी वाले अपना ठेला लगा लेते हैं। जिसके कारण वहां पर जाम की स्थिति बन रहती है। उधर से होकर निकलना मुश्किल हो जाता है।

-सौरभ, सदर

एक निश्चित स्थान होना चाहिए। जिससे किसी को परेशानी न हो। इस तरह से सड़क पर सब्जी मंडी लगाना ठीक नहीं है। कैंट बोर्ड को इसके खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए।

-विनेश तोमर, स्थानीय निवासी

कैंट बोर्ड ने ढाई साल पहले अवैध सब्जी मंडी को हटवा दिया था। सड़क के दोनो ओर लगने वाले सभी ठेले को वहां से हटवा दिया था। यदि पहले जैसी स्थिति फिर से वैसी ही हो गई है तो उसको फिर से हटवाया जाएगा।

राजीव श्रीवास्तव सीईओ कैंट बोर्ड