- दो सगे भाई जख्मी, व्यापारी सड़क पर उतरे, चक्काजाम

- पथराव कर बस को तोड़ा, आगजनी की कोशिश

ALLAHABAD: मुंडेरा मंडी के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने फुटवियर शॉप के मालिक दो सगे भाइयों को गोली मार दी। एक के पेट में गोली लगी है तो दूसरे के पेट और पांव में छर्रे लगे हैं। भागते वक्त बदमाशों ने फायरिंग भी की। मौके पर एक पिस्टल गिर भी गई। दोनों भाइयों को हॉस्पिटल में एडमिट कराने के बाद व्यापारी सड़क पर उतर आए और चक्काजाम कर दिया। पथराव कर बस को तोड़ दिया गया और आगजनी की कोशिश की गई। खबर पाकर एसएसपी केएस इमैनुएल मौके पर पहुंचे और व्यापारियों से बात की।

मंडी के पास है दुकान

मुंडेरा मंडी के पास गुलाब चंद्र केसरवानी के बेटे आशीष केसरवानी (फ्भ्) और आकाश केसरवानी (ब्0) की लक्ष्मी फुटवियर शॉप है। दुकान के ऊपर ही उनका घर है। आशीष मुंडेरा व्यापार मंडल के पदाधिकारी हैं। उनके भाई अतुल सुलेमसराय व्यापार मंडल के अध्यक्ष हैं। आशीष और आकाश सोमवार रात 8.फ्0 बजे दुकान बंद करने जा रहे थे तभी बाइक से दो युवक आए और दो महंगे जूते खरीदे। बिल बना तो एक ने तमंचा निकाल लिया और कहा कि वह रुपये देते नहीं बल्कि लेते हैं। दहशत फैलाने के लिए हवाई फायरिंग की गई। चर्चा यह भी रही कि लूट की नीयत से दोनों बदमाश दुकान में घुसे थे। भाइयों ने बदमाशों को दौड़ाया तो दोनों बाहर निकले तथा दो और फायर किए। एक गोली आशीष के पेट में लगी। तीसरे फायर में आकाश के पेट और पांव पर छर्रे लगे। बदमाश बाइक से बमरौली की तरफ भागे। भीड़ ने दौड़ाया तो एक बार और हवाई फायरिंग की गई। घायल को पहले एसआरएन हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। हालत गंभीर होने पर फैमिली मेंबर दोनों भाइयों को निजी अस्पताल ले गए।

हरिश्चंद्र गिरोह का नाम आ रहा सामने

व्यापारियों का कहना है बदमाश हरिश्चंद्र गिरोह के हैं। व्यापारियों को धमकाना और वसूली करना इनका रोज का काम हो गया है। एसएसपी के पहुंच जाने के बाद भी व्यापारी जाम खोलने को राजी नहीं हुए। काफी देर तक उनको मनाने का दौर चलता रहा। हरिश्चंद्र इस वक्त जेल में बंद है। उसका भाई गोदऊ बाहर है जो गैंग को आपरेट कर रहा है।