नियमानुसार गैस गोदाम आबादी से करीब दो किमी दूर बनाया जाना चाहिए

एसडीएम ने मामले की जांच कराकर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया

Sardhana : दौराला रोड पर श्मशान के निकट आबादी में बनाए गए गैस गोदाम को लेकर नगर के लोगों ने हंगामा किया। उन्होंने बड़े हादसे की आशंका जाहिर करते हुए एसडीएम से गैस गोदाम हटवाने की मांग की।

गैस गोदाम हटवाने की मांग

एसडीएम ने मामले की जांच कराकर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है। दौराला रोड पर हाल ही में आबादी के निकट भारत गैस का गोदाम बना है। शनिवार को नगर के कई लोगों ने हंगामा करते हुए आबादी के निकट बनाया गया गैस गोदाम हटवाने की मांग की।

आबादी से दो किमी दूरी जरूरीे

हंगामा कर रहे लोगों का कहना था कि दौराला रोड पर श्मशान के निकट भारत गैस के गोदाम का निर्माण हुआ है। नियमानुसार गैस गोदाम आबादी से करीब दो किमी दूर बनाया जाना चाहिए। मगर यह गोदाम गढ़ी खटीकान और जगमोहन नगर के निकट बना दिया गया है। जहां बड़ी संख्या में दलित समाज के लोग रहते हैं। ऐसे में कभी भी बड़ा हादसा होने की आशंका है। सरधना में फायर ब्रिगेड का स्टेशन भी नहीं है। यदि कोई हादसा होता है तो मेरठ से फायर ब्रिगेड के पहुंचने से पूर्व ही जानमाल का भारी नुकसान हो सकता है। उन्होंने एसडीएम से जांच कराकर गैस गोदाम आबादी से दूर बनवाने की मांग की है। हंगामा करने वालों में सचिन खटीक, दीपक, संजय, अनिल, विनोद, अर¨वद, अजीत, नितिन, सुभाष, अजय, रवि, अजीत आदि शामिल रहे।