'पदमावत' का विरोध हुआ फुल, फिर भी, प्री शो रहे हाउस फुल

By: Inextlive | Publish Date: Thu 25-Jan-2018 02:46:25   |  Modified Date: Thu 25-Jan-2018 02:51:43
A- A+
'पदमावत' का विरोध हुआ फुल, फिर भी, प्री शो रहे हाउस फुल
'पदमावत' मूवी रिलीज, तमाम विरोध के बावजूद शहर के एसआरएस सिनेमा में प्रीपेड शो रहे हाउस फुल।

BAREILLY: संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पदमावत' कड़े विरोध के बाद फिनिक्स मॉल के एसआरएस में प्रीपेड शो वेडनसडे शाम 6:30 बजे से चलाया गया. पुलिस सुरक्षा के बीच दो शो हाउस फुल रहे. शाम तक मनोरंजन विभाग से चार सिनेमा ओनर ने मूवी के लिए अनुमति भी ले ली थी. संगठनों ने विरोध जताते हुए दोपहर को सीएम को संबोधित ज्ञापन डीएम को सौंपा है. जिसमें उन्होंने कहा कि मूवी 'पदमावत' में रानी पदमावती की छवि को धूमिल करने और नारी का अपमान करने की बात कही. वहीं एसएसपी जोगेन्द्र कुमार ने सभी एसएचओ को निर्देश जारी किया है कि उनके एरिया में सभी सिनेमा घरों को सुरक्षा मुहैया कराई जाए.

 

विरोध में आए संगठन

विरोध जताने सड़कों पर आए संगठनों का कहना था कि उत्तर प्रदेश में ऐसी कोई मूवी न चलाई जाए जिससे किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचे. साथ ही कहा कि यदि उत्तर प्रदेश में ऐसी कोई भी फिल्म चलाई जाएगी तो पूरे प्रदेश के संगठन आंदोलन करेंगे. इस मौके पर परशुराम सेना के अर्जुन गुप्ता, भारतीय हिंदू सेना के अमित राठौर, बजरंग शक्ति दल के सौरव सिंह, विश्व हिंदू संघ के नीरज पटेल, हिंदू महासभा के कृष्ण कुमार शंखधार, वीर जन कल्याण सेवा समिति के शिवेन्द्र गंगवार और करणी सेना आदि मौजूद रहे.

 

इन सिनेमा हॉल में लगेगी मूवी

 

एसआरएस फिनिक्स मॉल- चार ऑडी

आम्रपाली सीबीगंज- तीन ऑडी

नटराज- सिंगल स्क्रीन

कमल सिनेप्लेक्स- दो ऑडी

 


प्रीपेड शो रहे हाउस फुल


फिनिक्स मॉल एसआरएस सिनेमा में वेडनसडे शाम को शुरू हुए प्रीपेड शो में सभी हाउस फुल रहे. प्रीपेड शो पहला शाम 6:30 बजे से शुरू हुआ जो रात 9:45 बजे तक चला. दूसरा शो 9:45 बजे से 1 बजे तक चला. दोनों शो पहले से ही हाउस फुल हो गए. अब थर्सडे को चलने वाले शो की बुकिंग के लिए कॉल आ रही है, लेकिन अभी थर्सडे के लिए बुकिंग शुरू नहीं की है. बुकिंग सुबह को ही ओपन की जाएगी.

संदीप पांडेय, मैनेजर एसआरएस

 

 

अभी तक लिखित में केवल फिनिक्स मॉल के एसआरएस सिनेमा ने सुरक्षा मांगी थी. वहां सुरक्षा मुहैया करा दी गई है. इसके साथ ही सभी सिनेमा हॉल की सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

रोहित सिंह सजवाण, एसपी सिटी

 

अभी तक शहर के चार सिनेमा घरों ने मूवी चलाने की अनुमति ली है. जिसमें एसआरएस ने चारों ऑडी में 'पदमावत' मूवी लगाई है.

पंकज गुप्ता, मनोरंजन कर अधिकारी