एसएसपी कार्यालय पर ग्रामीणों में आक्रोश, एसओ को सस्पेंड करने की मांग

अब्दुल्लापुर में छात्रा के साथ हुई छेड़छाड़ के मामले में खुला घूम रहा आरोपी

 

Meerut :भावनपुर थाना क्षेत्र के गांव अब्दुल्लापुर में दलित छात्रा के साथ हुई छेड़छाड़ की घटना के विरोध में शनिवार को ग्रामीणों ने एसएसपी कार्यालय का घेराव किया। पुलिस की कार्यशैली से क्षुब्ध ग्रामीणों ने कार्यालय पर जमकर हंगामा किया। ग्रामीण थाना प्रभारी को सस्पेंड करने की मांग पर अड़े रहे। आरोप है दलित छात्रा से हुई छेड़छाड़ के मामले में नामजद आरोपी को पुलिस बचाने का काम कर रही है।

 

ये है मामला

19 अगस्त को स्कूल से लौट रही दो सगी बहनों के साथ अब्दुल्लापुर में दो युवकों ने छेड़छाड़ कर दी थी। विरोध करने पर छात्रओं के अपहरण करने का प्रयास किया था। जिसमें परिजनों ने अब्दुल्लापुर निवासी दो लोगों को नामजद करते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने एक आरोपी आलिब को गिरफ्तार कर लिया, जबकि दूसरा इबने अली खुलेआम घूम रहा है।

 

एसओ पर लगाए आरोप

ग्रामीणों का आरोप है कि जब थाना इंचार्ज मोहन सिंह को आरोपी के बारे में जानकारी दी जाती है। तो वह गाली-गलौज करते हैं। साथ ही महिलाओं के साथ भी अभद्र भाषा का प्रयोग करते हैं। ग्रामीणों ने एसएसपी कार्यालय पर चेतावनी देते हुए कहा है कि यदि आरोपी को जल्द गिरफ्तार नहीं किया गया तो आंदोलन होगा। थानाध्यक्ष को सस्पेंड करनी की मांग भी की।

 

ये रहे मौजूद

एसएसपी कार्यालय पर बीजेपी महानगर के पूर्व अध्यक्ष चरण सिंह लिसाड़ी, कांग्रेस कमेटी अनुसूचित जाति के महानगर अध्यक्ष डॉ। उमा शंकर, बसपा जिला अध्यक्ष अश्वनी कुमार आदि ने ग्रामीणों के साथ प्रदर्शन किया।

 

दूसरे आरोपी को भी जल्द ही पकड़ लिया जाएगा। एसओ की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। रवैया ठीक नहीं हुआ तो कार्रवाई होगी।

-दिनेश चंद्र दुबे, एसएसपी