- कोतवाली एरिया में कर रहा था चोरी

- पिपराइच में दो दुकानों का तोड़ा ताला

GORAKHPURL

कोतवाली एरिया में एमजीपीजी कालेज रोड पर दुकान में चोरी की कोशिश नाकाम हो गई। सोमवार की रात शटर तोड़कर घुसे चोरों को लोगों ने खदेड़ लिया। भीतर घुसकर सामान निकाल रहा चोर पकड़ गया। उसके अन्य साथी गलियों में गुम हो गए। उधर पिपराइच एरिया में चोरों ने टीचर के घर की खिड़की तोड़कर नकदी, सामान उड़ा दिया।

शटर बंद करके पकड़ा

तिवारीपुर आवास विकास कालोनी निवासी कन्हैयालाल की रामप्रताप प्रोवेजन स्टोर नाम से दुकान है। सोमवार की रात करीब नौ बजे दुकान बंद करके वह घर चले गए। आधी रात के बाद दुकान से खट-खट की आवाज लोगों को सुनाई पड़ी। बाहर खड़े लोगों को भीतर से सामान निकालकर कोई थमा रहा था। लोगों ने हिम्मत जुटाकर चोरों को दौड़ लिया। पब्लिक के आने पर चोर भाग गए। इस दौरान लोगों ने दुकान का शटर बंद कर दिया जिससे एक युवक भीतर फंस गया। पब्लिक की सूचना पर कोतवाली पुलिस उसे थाने ले गई। पूछताछ में उसकी पहचान माया बाजार निवासी चंदन के रूप में हुई। पुलिस उसके अन्य साथियों की तलाश में लगी है।

अस्पताल में भी लगाई सेंध

पिपराइच कस्बे में गोरखपुर रोड निवासी अस्पताल और उनके बगल में स्थित टीचर के मकान की खिड़की तोड़कर चोरी की। डॉ। अविनाश कुमार के अस्पताल से चोर नकदी, सामान सहित एक लाख रुपए का सामान गायब कर दिया। गोरखपुर में रहकर पढ़ाने वाले रामानंद निषाद का घर अस्पताल के बगल में है। जंगला तोड़कर चोरों ने उनके मकान से हजारों रुपए सामान चोरों ने गायब कर दिया।