- सुझाव को स्मार्ट सिटी की डीपीआर में किया जाएगा शामिल

- नगर निगम ने स्मार्ट सिटी के वेबसाइट पर किया अपलोड

Meerut । स्मार्ट सिटी के प्रोजेक्ट पर अब पब्लिक सुझाव देगी। नगर निगम ने स्मार्ट सिटी की वेबसाइट पर और माई जीओवी पर प्रोजेक्ट को अपलोड कर दिया है। सुझाव आने के बाद उसको स्मार्ट सिटी के प्रोजेक्ट में शामिल किया जाएगा। वहीं वोटिंग की डेट 20 से बढ़कर 25 मार्च हो गई है।

25 तक लिए जाएंगे सुझाव

स्मार्ट सिटी के लिए निगम ने जो प्रोजेक्ट वेबसाइट पर अपलोड किया है। वह सुझाव 25 मार्च तक लिए जाएंगे। इन सुझावों को डीपीआर में शामिल किया जाएगा। सुझावों को शामिल करने के बाद डीपीआर को और मजबूती मिलेगी।

दो लाख पहुंची वोटिंग

वोटिंग का आंकड़ा दो लाख तक पहुंच गया है। इसमें करीब डेढ़ लाख वोटिंग भाजपा ने कराई है। जबकि निगम की वेबसाइट और गर्वमेंट की वेबसाइट पर पचास हजार वोटिंग हुई है। अभी करीब आठ दिन और वोटिंग होनी है। पिछली बार की बात करें तो वोटिंग का आंकड़ा पांच लाख तक पहुंच गया था।

31 मार्च को जमा होगी डीपीआर

नगर निगम को स्मार्ट सिटी की डीपीआर जमा करनी है। अप्रैल माह के मध्यम में सूची जारी हो सकती है। नगर निगम के लिए मेरठ का स्मार्ट सिटी में शामिल करने के लिए यह अंतिम अवसर है। यदि इस बार भी नंबर नहीं आया तो फिर मेरठ स्मार्ट सिटी नहीं बन सकता है।

स्मार्ट सिटी का प्रोजेक्ट निगम की स्मार्ट सिटी की वेबसाइट और गवर्मेंट की वेबसाइट पर अपलोड कर दिया गया है। इसमें पब्लिक के जो सुझाव आएंगे उसको डीपीआर में शामिल किया जाएगा।

मोईनुद्दीन नोडल अधिकारी स्मार्ट सिटी