दोनों गए थे भारद्वाज पार्क घूमने, जुटी तमाशबीनों की भीड़

ALLAHABAD: प्रेमिका को भारद्वाज पार्क घुमाने ले जाना प्रेमी को भारी पड़ गया। वह पार्क से जैसे ही बाहर निकला, पे्रमिका के घर वालों ने धर लिया। बीच सड़क उसको बुरी तरह पीटा गया और मुर्गा बना दिया गया। बाद में राहगीरों को बीचबचाव करना पड़ा तब जाकर युवती के घर वालों ने युवक को छोड़ा।

यूनिवर्सिटी के हैं स्टूडेंट

प्रेमी व प्रेमिका इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट हैं। दोनों दोपहर में बाइक से भारद्वाज पार्क पहुंचे थे। बाइक को पार्क के बाहर ही खड़ा किया गया था। प्रत्यक्षदर्शियोंके मुताबिक दोपहर दो बजे के आसपास दोनों जैसे ही बाहर निकले, युवती के घर वाले ब्लैक कलर की फोर्ड फीगो से पहुंच गए। युवक को पकड़ लिया गया और लात-घूसों से जमकर पीटा गया। बताया गया कि पहले भी उसको युवती के साथ पकड़ा गया था। इस पर उसकी पिटाई हुई थी। घर वालों की चेतावनी के बाद भी दोनों ने मिलना जुलना नहीं छोड़ा। दोनों पार्क में हैं, इसकी जानकारी युवती के घर वालों को मिल गई थी। युवती के पिता, दो भाई और तीन अन्य रिश्तेदारों के साथ कार से वहां पहुंचे थे। युवती को जबरन कार में बैठा लिया गया। घर वाले युवक पर हाथ साफ करने से नहीं चूके। भीड़ के सामने ही युवक को मुर्गा बनवा दिया गया और कसम खिलवाई गई कि वह दोबारा कभी युवती से नहीं मिलेगा। युवती ने प्रेमी की पिटाई का विरोध नहीं किया। आसपास भीड़ जुटने लगी और लोग बीचबचाव करने लगे तो युवती को लेकर फैमिली के लोग चले गए। युवक की बाइक लेकर जार्जटाउन की ओर निकल गया।

तेलियरगंज की है रहने वाली

युवती तेलियरगंज की रहने वाली है और उसके पिता ठेकेदार हैं। युवक भी उसी एरिया में किराए का कमरा लेकर रहता है। वह मूलरूप से बलिया का रहने वाला है। मामला पुलिस तक भी पहुंचा लेकिन स्पॉट पर कोई नहीं मिला। जब तक पुलिस पहुंची, सब लोग वहां से जा चुके थे। युवक ने पुलिस को तहरीर भी नहीं दी है।