छ्वन्रूस्॥श्वष्ठक्कक्त्र: पुणे-हावड़ा प्रीमियम एक्सप्रेस मंगलवार को अपने निर्धारित समय दोपहर 2.15 के बजाय छह घंटे विलंब से रात आठ बजे के बाद टाटानगर स्टेशन पहुंची। ट्रेन के विलंब होने के बावजूद टाटानगर उद्घोषणा केंद्र से एनाउंसमेंट नहीं किए जाने से नाराज कुछ यात्रियों ने मामले की शिकायत चक्रधरपुर कर्मशियल कंट्रोल में कर दी। कंट्रोल की ओर से टाटानगर वाणिज्य विभाग को फौरन एनाउंसमेंट करने का आदेश दिया गया। टाटानगर वाणिज्य विभाग के अधिकारी ने पूछताछ केन्द्र में तैनात कर्मचारियों को फटकार लगाते हुए एनाउंसमेंट करने का आदेश दिया। उसके बाद ट्रेन के विलंब होने की उद्घोषणा की गयी।

लगेगा शिकायत निवारण शिविर

दक्षिण पूर्व रेलवे की ओर से सभी मंडलों के विभिन्न स्टेशनों पर कर्मचारी शिकायत निवारण शिविर का आयोजन किए जाने की तैयारी चल रही है। इसी के तहत चक्रधरपुर मंडल के टाटानगर स्टेशन स्थित सहायक कार्मिक कार्यालय (कल्याण) में 28 अक्टूबर को कर्मचारियों की शिकायत सुनी जाएगी। शिकायत सुनने के बाद शिविर में ही समस्याओं का निवारण करने का भी प्रयास किया जाएगा। कार्मिक विभाग की इस पहल का रेल कर्मचारियों ने गर्मजोशी से स्वागत किया है।

दुरंतो से से गए जीएम

दक्षिण पूर्व रेलवे के महाप्रबंधक एसएन अग्रवाल मंगलवार को हावड़ा-मुंबई दुरंतो एक्सप्रेस से टाटानगर होकर रवाना हुए। महाप्रबंधक के टाटानगर होकर गुजरने की सूचना मिलते ही रेलवे के अधिकारी पहले से ही स्टेशन पर मुस्तैद दिखे।