- पंजाब और सहारनपुर के बीच टाई ब्रेकर में भी रिजल्ट नहीं निकलने के बाद टॉस से हुआ निर्णय

- गोल्डन बूट, सेवन स्टर और डीएफए अंबाला भी सेमीफाइनल में पहुंचे

<- पंजाब और सहारनपुर के बीच टाई ब्रेकर में भी रिजल्ट नहीं निकलने के बाद टॉस से हुआ निर्णय

- गोल्डन बूट, सेवन स्टर और डीएफए अंबाला भी सेमीफाइनल में पहुंचे

Meerutmeerut@inext.co.in

Meerut : रजबन स्थित फुटबॉल ग्राउंड में चल रहे चौथे चौधरी जगन सिंह तोमर ऑल इंडिया फुटबाल टूर्नामेंट के पांचवें दिन का चौथा क्वार्टर फाइनल मैच। पंजाब यूनाइटेड लुधियाना और डीएफए के प्लेयर्स आमने सामने। दोनों एक-एक गोल से बराबर पर छूटे। दोनों टीमों को पांच- पांच गोल टाईब्रेकर में दिए गए। उसके बाद भी दोनों ही टीमें बराबर पर छूटी। अब बारी थी टॉस की। जैसे ही सिक्का उछला और जमीन पर गिरा तो रिजल्ट सभी के सामने था। पंजाब यूनाइटेड लुधियाना की टीम किस्मत के बल सेमीफाइनल में पहुंच चुकी थी। वहीं इससे पहले गोल्डन बूट गाजियाबाद, सेवन स्टार और डीएफए अंबाला की टीम सेमीफाइनल का सफर तय कर चुकी हैं।

गोल्डन बूट की एकतरफा जीत

पहला क्वार्टर फाइनल मुकाबला गोल्डन बूट और जगाधरी हरियाणा के बीच खेला गया। गोल्डन बूट ने इस मैच को फ्-ख् से अपने नाम कर लिया। वहीं दूसररु क्वार्टर फाइनल मुकाबला सेवन स्टार और मंथन दिल्ली के बीच हुआ। सेवन स्टार ने मंथन दिल्ली को ख्-क् से मात दी। वहीं तीसरा क्वार्टर फाइनल मुकाबला दिल्ली यूनिवर्सिटी और डीएफए अंबाला के बीच खेला गया। डीएफए ने ये मैच ख्-क् से आसानी से जीत लिया।

आज होंगे सेफा मुकाबले

आयोजन सचिव पवन तोमर ने बताया कि शनिवार को सेमीफाइनल मुकाबले खेले जाएंगे। पहला सेमीफाइनल मैच गोल्डन बूट और अंबाला के बीच होगा। दूसरा सेमीफाइनल मैच पंजाब यूनाइटेड ओर सेवन स्टार के बीच होगा। शुक्रवार को राजेश यादव, सुनील कुमार, अशोक भटनागर, अश्वनी बंसल आदि कई लोग मौजूद रहे।