- चेकिंग के दौरान पुलिस को देखकर भागने लगे बदमाश, पुलिस ने दो को दबोच, दो फरार

- 30 लाख की सुपारी लेकर पश्चिमी उत्तर प्रदेश से हत्या करने हरिद्वार आए थे बदमाश

HARIDWAR: हत्या के इरादे से हरिद्वार आए दो बदमाशों को पुलिस ने पकड़ लिया, जबकि दो बदमाश भागने में सफल रहे। पूछताछ में बदमाशों ने बताया कि वह 30 लाख रुपये की सुपारी लेकर पश्चिमी उत्तर प्रदेश से हत्या के इरादे से आए थे। दोनों पश्चिमी उत्तर प्रदेश के सुंदर भाटी गैंग से जुड़े बताए जा रहे हैं। शूटर किसकी हत्या को अंजाम देने आए थे, उसके नाम का खुलासा पुलिस ने अभी नहीं किया है।

दो बदमाश भागने में रहे कामयाब

पुलिस ने प्राप्त जानकारी के अनुसार सिंहद्वार चौक पर यातायात और कनखल पुलिस की चे¨कग के दौरान एक कार से चार बदमाश कूदकर फरार हो गए। पुलिस टीम ने पीछा कर दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। जबकि दो बदमाश फरार होने में कामयाब रहे। एसपी सिटी ममता वोहरा ने बताया कि पकड़ में आए बदमाशों की पहचान नितिन उर्फ आजाद पुत्र सुरेंद्र पाल निवासी खरखोदा मेरठ और कपिल शर्मा पुत्र मदन सेन शर्मा निवासी मुजफ्फरनगर के रूप में हुई।

बदमाशों से मिले हथियार

वह फ्0 लाख रुपये की सुपारी लेकर हत्या के इरादे से हरिद्वार आए थे। मेरठ निवासी सोनू राठी और राहुल राठी भी उनके साथ हरिद्वार आए थे। पूछताछ में पता चला है कि सोनू राठी ने सुपारी की रकम तय की थी। शूटर नितिन के मुताबिक यहां उन्हें किसकी हत्या करनी थी, इसकी जानकारी सोनू राठी को थी। एसपी सिटी ने बताया कि उनके कब्जे से दो तमंचे, एक नाइन एमएम की पिस्टल और बड़ी मात्रा में जिंदा कारतूस मिले हैं। सीओ कनखल जेपी जुयाल ने बताया कि फरार आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है।