- नवाबगंज के गांव अधकटा र4बानी बेगम बाजार में पशु 2ारीदने आए थे पिता-पुत्र

- पीली5ाीत जनपद के थाना जहानाबाद के रहने वाले हैं पीडि़त

BAREILLY :

नवाबगंज के गांव अधकटा र4बानी बेगम पशु बाजार से संडे को लौट रहे पिता-पुत्र से नकाबपोश बदमाशों ने 80 हजार रुपए लूट लिए। नकाबपोश बदमाशों ने असलहा के बल पर वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गए। सूचना पर नवाबगंज व जहानाबाद पुलिस ने कांबिंग की लेकिन बदमाश हाथ नहीं आए।

2ोत में फेंक गए बाइक की चाबी

जनपद पीलीभीत थाना जहानाबाद के गांव जगदीशपुर निवासी मोहन सिंह अपने बेटे शेर सिंह के साथ अधकटा र4बानी बेगम गांव की बाजार से 5ौंस खरीदने आए थे। बाजार में 5ौंस पंसद न आने पर वह बाइक से वापस घर लौट रहे थे। जैसे ही वह बरखन -अधकटा नजराना रोड पर गुलडि़या जाफरपुर गांव के पास पहुंचे, तभी पीछे से आए बाइक सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने उनकी बाइक को पैर मारकर गिरा दिया। इससे पहले वे कुछ समझ पाते कि दो बदमाशों ने पिता पुत्र पर तमंचा तान दिया। तीसरे बदमाश ने किसान की जेब में र2ो अस्सी हजार रुपए निकाल लिए। एक बदमाश ने किसान की बाइक की चाबी गन्ने के खेत में फेंक दी। उसके बाद लुटेरे तमंचे हवा लहराते हुए बरखन चौराहे की तरफ 5ाग गए। सूचना पर पहुंचे नवाबगंज कोतवाल आरएन चौधरी व जहानाबाद एसओ केपी सिंह ने बदमाशों की तलाश में कांबिंग की लेकिन सफलता नहीं मिली।

मोबाइल में 5ाी नहीं थे पैसे

- लूट के शिकार मोहन सिंह और शेर सिंह ने बताया कि घटना के बाद उन्होंने पुलिस को कॉल की लेकिन उनके मोबाइल में पैसे नहीं थे। किसान ने आनन-फानन में बरखन चौराहे पर पहुंचकर रिचार्ज कराया। उसके बाद यूपी 100 पुलिस को अपने साथ हुई लूट की सूचना दी।