- 19 जनवरी को कचहरी चौराहे पर छीन लिया था पर्स

- शातिर का लोकेशन ट्रेस कर रेलवे स्टेशन के पास से कैंट पुलिस ने दबोचा

- एसपी सिटी ने प्रेस कांफ्रेंस कर दी जानकारी, टीम को शाबाशी

GORAKHPUR: 19 जनवरी को कचहरी चौराहे पर मलेशियाई महिला से पर्स छीनने वाले शातिर को कैंट पुलिस ने धर दबोचा। इसी के साथ पुलिस ने लूट के सामान भी बरामद कर लिए हैं। कैंट थाना पर आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में एसपी सिटी हेमराज मीणा ने पकड़ा गया शातिर पहले भी जेल जा चुका है। जेल से बाहर निकलने के बाद वह फिर से वारदात अंजाम देने में जुट गया था। एसपी ने गिरफ्तार करने वाली टीम को शाबाशी दी है।

2 दिन में मिली सफलता

कैंट एरिया के कचहरी चौराहे पर 19 जनवरी की शाम बाइक सवार बदमाश ने महिला का पर्स लूट लिया। महिला की सूचना पर कैंट पुलिस हरकत में आई। सीसीटीवी कैमरों की मदद से पुलिस ने बदमाश की तलाश शुरू कर दी। जांच पड़ताल में उसकी पहचान सहजनवां के अमटौरा निवासी प्रेम शंकर सिंह के रूप में हुई। पहचान होने से पुलिस को उसकी तलाश में मदद मिली। पता चला कि कुछ दिन पूर्व जेल से छूटा प्रेम शंकर दोबारा वारदात में सक्रिय हो गया है।

पहले भी जेल जा चुका है आरोपी

शातिर की मॉडस ऑपरांडी (कार्य प्रणाली) से वाफिक पुलिस ने उसे पकड़ने के लिए जाल बिछा दिया। शनिवार की सुबह करीब 11 बजे बाइक सवार बदमाश की लोकेशन रेलवे स्टेशन रोड पर मिली। पुलिस टीम ने उसका पीछा करके दबोच लिया। पूछताछ में उसने लूट का माल भी बरामद कराया। बताया कि वह शहर में नए सिरे से गैंग खड़ा करने की कोशिश में लगा था। प्रेम शंकर के खिलाफ कैंट सहित कई थानों में एक दर्जन से अधिक लूट, छिनैती के मामले दर्ज हैं।