गैंगस्टर की धमकी के बाद पुलिस ने सलमान को घर बैठाया, रेस 3 की शूटिंग कैंसल

By: Mukul Kumar | Publish Date: Thu 11-Jan-2018 04:44:17
A- A+
गैंगस्टर की धमकी के बाद पुलिस ने सलमान को घर बैठाया, रेस 3 की शूटिंग कैंसल
सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'रेस 3' की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं। लेकिन इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि जान का अधिक खतरा होने के चलते फिल्म ‘रेस 3’ की शूटिंग कर रहे सलमान खान को पुलिस की कड़ी सुरक्षा के साथ घर पहुंचाया गया और उन्हें अपने शेड्यूल के बारे में किसी से जानकारी शेयर न करने की भी सलाह दी गई।

जान बचाने सेट पहुंचे पुलिसकर्मी
दरअसल, बुधवार को मुंबई के फिल्म सिटी में जब सलमान खान 'रेस-3' के सेट पर फिल्म की शूटिंग में व्यस्त थे तो उसी दौरान हथियारों से लैस कुछ पुलिसकर्मी सेट पर पहुंच गए। वहां उन्होंने सलमान खान और निर्माता रमेश तुरानी से बताया कि कोई शख्स हथियार लेकर वहां आ रहा है। इसके बाद शूटिंग कैंसल कर दी गई और सलमान को वहां से सुरक्षित निकाल कर उन्हें घर पहुंचाया गया। फिर पुलिस ने सलमान खान को अपने शेड्यूल निजी रखने की भी सलाह दी।  

कुछ दिन पहले मिली थी धमकी
बता दें कि 4 जनवरी को राजस्‍थान के लॉरेंस बिश्‍नोई नाम के एक गैंगस्टर ने सलमान खान को खुलेआम जान से मारने की धमकी दी थी। उसे जोधपुर कोर्ट में व्यवसायियों को धमकाने और उगाही करने के मामले में पेश किया गया था। उसी दौरान लॉरेंस ने कहा कि वैसे तो मैं छात्र नेता हूं। पुलिस का तो काम है आरोप लगाना, लेकिन अब हम जो करेंगे कुछ खुलकर करेंगे। सलमान खान को जब हम जोधपुर में मारेंगे, तब इन्हें पता चलेगा।

यह था पूरा मामला
गौरतलब है कि वर्ष 1998 में फिल्म ‘हम साथ साथ हैं’ की शूटिंग के दौरान सलमान समेत सैफ अली खान, तब्‍बू और सोनाली बेंद्रे पर काले हिरण के शिकार का मामला सामने आया था। ध्यान रहे कि काले हिरण को वन्‍यजीव कानून के तहत संरक्षण प्राप्‍त है, जिसका शिकार करना देश में कानूनी अपराध है। इस मामले में सलमान को कोर्ट ने साल 2017 में ही बरी कर दिया था। लेकिन बावजूद इसके बिश्‍नोई समाज सलमान को माफ करने के तैयार नहीं है।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk

खबरें फटाफट