दुबई के होटल में रणबीर कपूर के सामने हाथ जोड़ती दिखाई दी यह पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस

By: Chandra Mohan Mishra | Publish Date: Mon 20-Mar-2017 08:50:08
A- A+
दुबई के होटल में रणबीर कपूर के सामने हाथ जोड़ती दिखाई दी यह पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस
आपको यह नजारा देखकर अपनी आंखों पर शायद यकीन न हो, लेकिन दुबई के एक होटल का यह सीन बिल्‍कुल सच है। शाहरुख की मूवी रईस में काम करने वाली पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस माहिरा खान किसी बात पर रणबीर कपूर के सामने हाथ जोड़ रही हैं। कुछ ही दिन पहले सलमान समेत कई बॉलीवुड एक्‍टर्स को भला बुरा कहने वाली माहिरा के साथ ऐसा क्‍या हुआ कि उन्‍हें रणबीर के सामने हाथ जोड़ने पड़ रहे हैं। पाक एक्‍ट्रेस का यह वीडियो जबरदस्‍त रुप से वायरल हो रहा है।

दुबई के होटल में दिखा चौंकाने वाला नजारा
यूं तो बालीवुड एक्‍टर रणबीर कपूर आजकल संजय दत्‍त की बायोपिक मूवी की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं, पर दुबई में हुए ग्‍लोबल टीचर प्राइज इवेंट में पार्टिसिपेट करने के लिए वो गेस्‍ट बनकर वहां पहुंचे थे। शाहरुख की मूवी रईस में काम करने वाली पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस माहिरा खान भी इसी इवेंट के लिए वहां पहुंची थीं। इवेंट के दौरान रणबीर और माहिरा ने साथ में कई हॉट और ग्‍लैमरज पोज दिए, लेकिन होटल रूम के दरवाजे में बातचीत के दौरान माहिरा रणबीर के सामने हाथ जोड़ जोड़कर कुछ कहते हुए दिखाई दीं। सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में माहिरा रणबीर से काफी जोर जोर से कुछ कह रही हैं और रणबीर उन्‍हें तसल्‍ली देते हुए से दिख रहे हैं।

entertainment news, Pakistani actress, Mahira Khan, Ranbir Kapoor, mahira khan salman khan, mahira khan ranbir kapoor, bollywood news, bollywood actress

यह भी देखें- रियल लाइफ में कभी ऐसे दिखते थे कटप्‍पा, बाहुबली और देवसेना

चोरी छिपे बनाया गया यह मोबाइल वीडियो
पाक एक्‍ट्रेस माहिरा खान और बॉलीवुड के लवर बॉय रणबीर की इस बातचीत का वीडियो दरअसल किसी ने दूर से चोरी छिपे बना लिया है। वीडियो में आवाज नहीं हैं लेकिन ऐसा लग रहा है कि माहिरा गुस्‍से में रणबीर से कुछ कह रही हैं। वैसे पिछले दिनों में माहिरा द्वारा दिए गए बयानों को सुनकर कहना पड़ेगा कि उन्‍हें बेवजह भड़ास निकालने काफी पसंद है। आपको याद दिला दें कि रईस से बॉलीवुड डेब्‍यू करने वाली माहिरा, सलमान समेत कई बॉलीवुड मेल एक्‍टर्स के खिलाफ काफी कुछ उल्‍टा सीधा बोल चुकी हैं। लगता है कि बची हुई उन्‍होंने रणबीर कपूर के सामने ही निकाल दी शायद।

 

इस आदमी के पास हैं इतने हथियार, कि पाकिस्‍तान बॉर्डर पर अकेला खड़ा़ हो जाए तो सारे आतंकी भाग जाएं!

तो इस फिल्‍म में सलमान के नहीं थे सिक्‍स पैक! देखें फिल्‍मों के असली सीन, बिना स्‍पेशल इफेक्‍ट के

Entertainment News inextlive from Entertainment News Desk