गंगा घाट पर की गई बेरीकेडिंग, एक स्टीमर भी बुलाई गई

कांवरिया की मौत के बाद बवाल करने वालों की धरपकड़ तेज

LALGOPALGANJ(JNN): नवाबगंज के श्रृंग्वेरपुर गंगा घाट पर कांवरिया की मौत पर हुए बवाल के बाद देर रात आरएफ ने कस्बा क्षेत्र व घाट के पास फ्लैग मार्च किया। सोमवार सुबह भी फोर्स ने चहलकदमी की। वहीं पुलिस-प्रशासन ने घटना से सबक लेते हुए गंगा घाट पर गहरे पानी के पास बेरीकेडिंग की है। लोगों की मदद के लिए स्टीमर भी बुला ली गई है।

उपद्रवियों की खोज

कांवरिया की मौत के बाद उपद्रव करने वालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उनकी खोजबीन शुरू हो गई है। पुलिसिया कार्रवाई के डर से कुछ लोग घर छोड़कर भागे हुए हैं। बता दें कि लालगोपालगंज निवासी चिरौंजी लाल का बेटा अंकित रविवार को कांवर यात्रा में शामिल होकर शिवधाम जा रहा था। श्रृंग्वेरपुर गंगा घाट पर स्नान के दौरान वह पानी में डूब गया था। गोताखोर न होने के कारण शव निकालने में हुई देरी को लेकर कांवरियों ने जमकर बवाल किया था। चक्काजाम व पथराव में चौकी प्रभारी व सिपाही घायल हो गए थे।

मदद को पीएसी तैनात

श्रृंग्वेरपुर गंगा घाट पर डेढ़ सेक्सन पीएसी तैनात कर दी गई है। जो पानी में डूबने से लेकर अन्य तरह की समस्या पर तत्काल मदद करेगी। यह टीम राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन टीम की तर्ज पर काम काम करेगी और 24 घंटा अपनी सेवाएं देगी। राहत कार्य के लिए पहुंची टीम राहत सामग्री, उपकरण, जाल, स्टीमर के साथ अत्याधुनिक उपकरणों से लैस है।

उपद्रव करने वालों में कई आरोपियों को चिंहित किया गया है। उनके विरुद्ध गुण्डा व गैंगेस्टर एक्ट के तहत भी कार्रवाई की जाएगी। जल्द ही कई हिरासत में होंगे।

राम आशीष उपाध्याय, थानाध्यक्ष नवाबगंज