- सीएचआई ने आईआरएचएमआईए के प्रेसीडेंट को भेजी पेपर की कटिंग

<- सीएचआई ने आईआरएचएमआईए के प्रेसीडेंट को भेजी पेपर की कटिंग

BAREILLY:

BAREILLY:

रेलवे के क्वार्टर और यूनियन ऑफिसेज में दुकानें चलाने का मसला बड़ौदा हाउस तक पहुंच गया है। दैनिक जागरण आई नेक्स्ट ने क्म् अक्टूबर को ' यूनियन ऑफिस भी 'बेच' डाला शीर्षक से एक खबर पब्लिश की थी। जिसके बाद इंडियन रेलवे हेल्थ एंड मलेरिया इंस्पेक्टर एसोसिएशन के प्रेसीडेंट जगजीत सिंह ने खबर की कटिंग बड़ौदा हाउस भेजकर कार्रवाई की मांग की है। साथ ही, उनका कहना है कि इस मामले को दिल्ली हाईकोर्ट में भी उठाएंगे।

दाखिल करेंगे पीआईएल

सीएचआई राजीव कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि उन्होंने दैनिक जागरण आई नेक्स्ट में छपी खबर की कटिंग ट्यूजडे को जगजीत सिंह को भेज दिया है। फोन पर बातचीत में जगजीत सिंह ने बताया कि यह पब्लिक इंटरेस्ट लिटिगेशन का मामला है। अवैध वेंडर्स के सक्रिय होने से यात्रियों के स्वास्थ्य को नुकसान पहुंच रहा है। उन्होंने हाईकोर्ट में याचिका दायर भी कर दी है। जिसके लिए उन्होंने पेपर की कटिंग बरेली से मंगाई है। ताकि, वह कोर्ट के सामने प्रूफ के तौर पर पेश कर सके। जिससे कोर्ट के सामने रेलवे अधिकारियों और यूनियन नेताओं के सामने सच्चाई सामने आ सके।

इंडियन रेलवे हेल्थ एंड मलेरिया इंस्पेक्टर एसोसिएशन के प्रेसीडेंट जगजीत सिंह का फोन आया था। उन्होंने दैनिक जागरण आई नेक्स्ट में छपी खबर की कटिंग मांगी थी, जिसे आज भेज दिया गया है।

राजीव कुमार श्रीवास्तव

सीएचआई