-भोपाल हाउस में कार एक्सेसरीज के दुकानदारों के बीच वर्चस्व की लड़ाई हुई खूनी

-दो युवक गंभीर रूप से घायल, देररात तक नहीं दर्ज हुई एफआईआर

LUCKNOW: हजरतगंज स्थित भोपाल हाउस में कार एक्सेसरीज के दुकानदारों की वर्चस्व की लड़ाई रविवार को खूनी संग्राम में तब्दील हो गई। जमकर मारपीट के बीच दोनों ही दुकानों में तोड़फोड़ की गई। जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिये प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया। देररात तक किसी पक्ष से कोई तहरीर न मिलने की वजह से एफआईआर दर्ज नहीं हो सकी थी।

लंबे समय से चल रही थी तनातनी

भोपाल हाउस बरामदे में सपना कार श्रंगार नाम से बालकृष्ण मिश्र का कार एक्सेसरीज का शोरूम है। उनके शोरूम में हरिओम, अंकुश और आशीष काम करते हैं। वहीं, बालकृष्ण के शोरूम के बगल में हरजीत सिंह की भी कार प्लस नाम से एक्सेसरीज का ही शोरूम है। बताया जाता है कि बालकृष्ण और हरजीत में बीते लंबे समय से वर्चस्व को लेकर तनातनी चल रही थी। आलम यह था कि दोनों ही दुकानों में काम करने वाले कारीगर आपस में छींटाकशी करते थे।

गाड़ी पार्किंग को लेकर हुआ विवाद

रविवार को दुकान के बाहर गाड़ी पार्क कराने को लेकर दोनों तरफ के कारीगरों के बीच कहासुनी होने लगी। कुछ ही देर में वे हाथापायी पर आमादा हो गए। शोर शराबा सुनकर बाहर पहुंचे हरजीत ने मामले को शान्त कराने के बजाय बालकृष्ण के नौकरों को पीटना शुरू कर दिया। इसी बीच दोनों पक्षों की ओर से दर्जन भर लोग इकट्ठा हो गए और एक-दूसरे पर टूट पड़े।

तोड़ डाले शीशे

देखते ही देखते भोपाल हाउस का बरामदा युद्ध का मैदान नजर आने लगा। मारपीट के दौरान दोनों ही पक्षों ने एक-दूसरे के की दुकानों के शीशे तोड़ डाले। इस बवाल में बालकृष्ण पक्ष के हरिओम, आशीष और अंकुश बुरी तरह जख्मी हो गए। जिन्हें इलाज के लिये प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। इंस्पेक्टर हजरतगंज विजय मल सिंह यादव ने बताया कि शोरूम के सामने गाड़ी खड़ी करने को लेकर विवाद हुआ था। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।