-अंतर जिला क्रिकेट टूर्नामेंट में रांची ने मचाया धमाल

-लातेहार टीम को दी 251 रनों से मात

-अंडर-16 में बनाया जीत का रिकार्ड

RANCHI : धनबाद में चल रहे अंतर जिला अंडर-16 क्रिकेट टूर्नामेंट में बुधवार को रांची की टीम ने एक नया रिकार्ड दर्ज किया गया। रांची की टीम ने लातेहार पर धमाकेदार जीत दर्ज की। और 251 रनों से हराकर इतिहास बना दिया।

रनों की हुई बारिश

धनबाद में चल रहे अंतर जिला क्रिकेट टूर्नामेंट में रांची ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का फैसला किया और इसके बाद तो जैसे रनों की बारिश होने लगी। केवल 4 विकेट के नुकसान पर रांची की टीम ने 40 ओवर में 302 रनों का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया। श्रेष्ठ सागर ने सबसे अधिक 110 रनों की शानदार पारी खेली। इसके अलावा पंकज ने 98 और सूरज ने 70 रनों की पारी खेलते हुए विशाल स्कोर खड़ा दिया। वहीं लातेहार की टीम रांची के बॉलरों के आगे केवल 51 रनों पर ही ढेर हो गई।

सात रन देकर श्लोक ने झटके पांच विकेट

धुआंधार पारी खेलने के बाद रांची टीम के बॉलरों ने विकेट पर भी धावा बोला। श्लोक ने केवल सात रन देकर 5 विकेट झटके। इसके अलावा सुशांत और पंकज यादव ने भी 2-2 विकेट लेकर पूरी टीम को समेटने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

अंडर-16 में बनाया जीत का रिकार्ड

रांची जिला क्रिकेट एसोसिएशन के सेक्रेटरी वसीम ने बताया कि अब तक की ये सबसे बड़ी जीत है। रांची टीम ने 251 रनों की जीत के साथ एक अलग ही रिकार्ड बनाया है। अंडर-16 टूर्नामेंट में ये अब तक की सबसे अधिक रनों से जीत दर्ज की गई है।

ट्यूटेलएज प्वाइंट के स्टूडेंट्स का शानदार प्रदर्शन

पीपी कंपाउंड स्थित ट्यूटेंलएज प्वाइंट के स्टूडेंट्स ने 2015 बोर्ड की परीक्षा में साइंस और कामर्स में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है। संस्थान के 27 स्टूडेंट्स को 95 प्रतिशत से अधिक अंक मिले है। जिसमें मोहित चौधरी 97.4, एश्वर्या 98.25, आनंद राज 94.4 परसेंट मा‌र्क्स मिला। वहीं मोहित और अंजली ने केमेस्ट्री में 96 और काजल ने 99 और अनु सूर्या ने बायो में 94 परसेंट अंक प्राप्त किए है। संस्था के संचालक कौशल ओमर ने स्टूडेंट्स के उज्जवल भविष्य की कामना की।