>Ranchi : जगन्नाथपुर थाना में रांची पुलिस द्वारा पूछताछ में रंजीत सिंह कोहली ने ब्0 हाईप्रोफाइल लोगों के नाम बताए हैं। इनमें ज्यूडिशियरी, सरकारी महकमों के अधिकारी, दो मंत्री, एक पूर्व सांसद समेत शहर के कई व्यवसायियों, बैंक अधिकारियों के नाम शामिल हैं। जांच प्रभावित न हो, इसलिए एसएसपी प्रात कुमार ने वो नाम बताने से इनकार कर दिया। हालांकि, पुलिस टीम बनाकर तारा शाहदेव प्रकरण में संलिप्त नामों के आधार पर पूछताछ करने के लिए निकल गई है। पुलिस अब ऋचा नाम की उस लड़की की ाी तलाश कर रही है, जिसका दािला रंजीत सिंह कोहली ने रांची के सेंट जेवियर्स कॉलेज में अपनी पहुंच और पैरवी के बल पर कराया था। रंजीत ने भी कबूला है कि ऋचा उसकी गर्लफ्रेंड है। वह लेयर अपार्टमेंट में अक्सर आती थी और अन्य लड़कियों को ाी लाती थी। उसी के कहने पर रंजीत अन्य लड़कियों को शॉपिंग करवाता था और महंगे मोबाइल वगैरह गिफ्ट में देता था। ऋचा का इस प्रकरण में नाम आने के बाद से उसने अपना मोबाइल स्विच्ड ऑफ कर लिया है।

शादी में फायरिंग के लिए जमाई थी धौंस

रंजीत सिंह कोहली पैसा और बड़ी पहुंच का हवाला देकर लोगों को हड़काया ाी करता था। राजा-महाराजा की शादियों की तरह वह अपनी शादी में भी फायरिंग करवाना चाहता था। इसके लिए उसने होटल रेडिशन ब्ल्यू के स्टाफ पर मंत्रियों और बड़े पुलिस अधिकारियों का हवाला देते हुए फायरिंग के लिए दबाव भी बनाया था। होटल स्टाफ ने जब उससे यह कहा कि फायरिंग के लिए आपको परमिशन लेनी होगी, तो इसके जवाब में रंजीत सिंह कोहली ने कहा कि वह परमिशन लेने नहीं, बल्कि यह बताने आया है कि वह फायरिंग करेगा और उसे कोई रोक नहीं सकता। होटल के लोगों ने जब इसके लिए मना किया, तो वह तैश में आकर होटल के स्टाफ को भला-बुरा भी कहने लगा।

काफी बदतमीजी से पेश आया था रंजीत

नाम नहीं छपने की शर्त पर होटल रेडिशन ब्ल्यू के स्टास ने बताया कि रंजीत सिंह कोहली अपनी शादी के दिन उनलोगों से काफी बदमीजी से पेश आया था। होटल स्टास ने उसके कस्टमर होने का याल करते हुए उसके ािलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। होटल के स्टास ने बताया कि अपनी शादी के दिन रंजीत सिंह कोहली ने अपने दोस्तों के साथ होटल में काफी धमाल मचाया था। काफी हल्ला और हंगामा ाी किया था। इस शादी में हाईप्रोफाइल लोग पूरी रात आते-जाते रहे थे।