- एक आरोपी पुलिस ने लिया हिरासत में, पूछताछ जारी

- युवतियों को मेडिकल के लिए भेजा अस्पताल

ROORKEE: कलियर घूमने आईं कर्नाटक की रहने वाली दो युवतियों के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने दो आरोपियों में से एक को हिरासत में ले लिया है। बताया जा रहा है कि फेसबुक के जरिए युवती की एक युवक से दोस्ती हुई थी।

फेसबुक पर हुई थी दोस्ती

एसपी रूरल मणिकांत मिश्रा ने बताया कि कर्नाटक के चित्रदुर्ग जिले की एक महिला अपनी दो बहनों के साथ रविवार सुबह कलियर पहुंची। तीनों ने एक सराय में कमरा लिया। इनमें से एक युवती की गंगोह (सहारनुपर, यूपी) कस्बे के बोढाहेड़ी गांव निवासी सचिन से फेसबुक पर दोस्ती थी। युवती ने सचिन को मिलने के लिए कलियर बुलाया। इस पर सचिन गांव के ही मोनू के साथ कार से रविवार रात नौ बजे कलियर पहुंचा। सचिन ने युवती को फोन किया। इसके बाद दोनों बहनें सराय से बाहर निकलीं। सचिन ने उनसे मोनू का भी परिचय कराया। इसके बाद चारों टहलने निकल गए। आरोप है कि रात को दोनों आरोपी युवतियों को एक गेस्ट हाउस में लेकर गए और उनसे दुष्कर्म किया। इसके बाद दोनों ने उन्हें धमकी देकर छोड़ दिया। इसके बाद दोनों युवतियां सराय पहुंचीं और अपनी बड़ी बहन को सारी बात बताई। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने आरोपी सचिन को हिरासत में ले लिया है जिससे पूछताछ की जा रही है।

------------------

पति के दोस्त ने किया महिला से दुष्कर्म

ROORKEE: पति के दोस्त द्वारा एक महिला से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि महिला को पेय पदार्थ में नशीला पदार्थ देकर उसे बेहोश किया गया और उसके बाद दुष्कर्म किया। गंगनहर कोतवाली अंतर्गत एक मोहल्ला निवासी महिला ने दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया गया है। पीडि़ता ने बताया कि उसका पति दुकान चलाता है। उसके पति का दोस्त फुरकान निवासी रामपुर भी उसके पति के साथ काम करता है। पति का दोस्त होने के चलते अक्सर वह उनके घर आया करता था। महिला ने बताया कि करीब एक महीने पहले भी वह उनके घर आया था और किसी बहाने से उसने उसे पेय पदार्थ में नशीला पदार्थ मिलाकर दिया। जिसे पीते ही वह बेहोश हो गई। आरोप लगाया कि बेहोश होने के बाद आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया और उसकी वीडियो भी बनाई। उसने पूरी बात अपने पति को बताई और थाने में तहरीर दी। लेकिन, पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया। इसके बाद उन्होंने कोर्ट की शरण ली, कोर्ट के निर्देश पर गंगनहर कोतवाली पुलिस ने केस दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है।