थाना पिढ़ौरा का मामला, पशुओं को पानी पिलाने गई थी किशोरी

आगरा। थाना पिढ़ौरा के गांव कोंध में दो युवकों ने पशुओं को पानी पिलाने नदी पर गई किशोरी को अपनी हवस का शिकार बना लिया। दोनों ने उसके साथ बारी-बारी से दुराचार किया। अपने साथ हुई वारदात के बाद घंटों बच्ची वहीं पड़ी रही। उसकी मां उसे तलाश करने पहुंची थी। परिवार के लोगों ने हिम्मत कर शनिवार को मामला दर्ज कराया।

पशुओं को लेकर गई थी नदी पर

गांव कोंध निवासी 13 साल की नीलम (काल्पनिक नाम) कक्षा आठ में पढ़ाई करती है। वह 28 अगस्त की सुबह पशुओं को पानी पिलाने उटंगन नदी पर गई थी। किशोरी ने आरोप लगाया कि उसी दौरान उसे गांव के दो युवक मिल गए और उसे बदनीयति से उसे दबोच लिया।

बारी-बारी से किया दुराचार

दोनों ने उसे जबरन पकड़ कर उसके साथ दुराचार किया। हैवानियत का शिकार हुई किशोरी वहां बेहोशी की अवस्था में घंटो पड़ी रही। घर न लौटने पर उसकी मां तलाश करने पहुंची तो बेटी की हालत देखकर उसके होश उड़ गए।

डर से नहीं गए थे थाने

आरोपी युवकों ने परिवार पर मामला दर्ज न करने का दबाव बनाया था जिसके डर वह थाने नहीं गए। दो दिन बीतने के बाद जब परिजनों ने थाने में इस मामले में तहरीर दी। पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। पीडि़ता को मेडिकल के लिए भेजा गया है।

सीओ पिनाहट सुशील कुमार का कहना है कि इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, लेकिन मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही दुराचार की बात स्पष्ट हो पाएगी। एक आरोपी को हिरासत में लिया गया है।