नाबालिग छात्र के साथ ट्यूटर ने किया कुकर्म, विरोध पर की पिटाई

छात्र के मां की तहरीर पर ट्यूटर के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज

ALLAHABAD: छात्रों को कोचिंग पढ़ा कर ज्ञान देने वाले एक शिक्षक के घिनौने कृत्य से लोग दंग रह गए। उसने अपने नाबालिग छात्र से न सिर्फ कुकर्म किया बल्कि विरोध पर उसकी पिटाई करते हुए जान से मारने की धमकी भी दी। छात्र और शिक्षक के पवित्र रिश्ते पर दाग लगाने वाली यह घटना खुल्दाबाद इलाके की है। मामले में पुलिस ने छात्र के मां की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करके तलाश शुरू कर दी है।

खुल्दाबाद एरिया की है घटना

खुल्दाबाद थाना क्षेत्र के अटाला क्षेत्र निवासी एक शख्स सिविल लाइन में प्राइवेट नौकरी करता है। उसका 12 वर्षीय बेटा क्षेत्र के एक प्राइवेट स्कूल में सातवीं का छात्र है। घर वालों ने बेटे की पढ़ाई के लिए एक साल पहले नकास कोना निवासी इमरान को बतौर ट्यूटर रख था। छात्र के घर वालों का आरोप है कि कुछ महीने से पढ़ाने के बाद इमरान बच्चे के साथ गलत हरकत करने लगा। हालांकि शुरुआत में बच्चे ने इमरान की करतूत को नजरंदाज किया। लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। उसकी कारस्तानी और बढ़ गई। छात्र ने इस बात की शिकायत अपनी मां से की।

जान से मारने की दी धमकी

बेटे से जानकारी मिलते ही परिवार वाले आक्रोशित हो गए, और उलाहना देते हुए उसे ट्यूशन पढ़ाने से मना कर दिया। आरोप है कि एक दिन अचानक इमरान फिर से छात्र के घर पहुंच गया। मौका पाते ही उसने छात्र से कुकर्म किया। छात्र ने जब विरोध किया तो आरोपी इमरान ने उसकी पिटाई कर दी। जाते-जाते उसने मुंह खोलने पर छात्र को जान से मारने की धमकी भी दी। परिजनों ने इस बात की शिकायत एसएसपी से की। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसएसपी के आदेश पर पुलिस ने आरोपी इमरान के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद आरोपी फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

वर्जन

बच्चे से पूछताछ में घटना को सही पाया गया है। मां की तहरीर पर आरोपी इमरान के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई। आरोपी की तलाश की जा रही है। जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा।

इबरार अंसारी, विवेचक