-बीएससी के छात्र ने इंटर की छात्रा से फेसबुक पर की थी दोस्ती, कोतवाली पुलिस ने भेजा जेल

BAREILLY: इंटर की छात्रा को फेसबुक पर प्रेमजाल में फंसाकर रेप करने के आरोपी बीएससी छात्र को फ्राइडे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। छात्र को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया। छात्रा की तहरीर पर उसके खिलाफ रेप, पाक्सो एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की गई थी। सीओ सिटी वन केस की जांच कर रहे थे।

बरेली मिलने आया थ्ा आरोपी

मूलरूप से खटीमा की रहने वाली छात्रा बरेली में मामा के घर में रहती थी। छात्रा का आरोप था कि उसकी करीब डेढ़ वर्ष पहले फेसबुक पर छात्र से जान पहचान हो गई थी। उसके बाद छात्र ने शादी का झांसा दिया था। वह उससे मिलने बरेली भी आया था। यहीं पर उसने होटल में रेप किया था। वहीं आरोपी छात्र उत्तम त्यागी का कहना है कि उसने छात्रा से फेसबुक पर दोस्ती से की थी। वह छात्रा से मिलने भी आया था। छात्रा उसपर शादी का दबाव बना रही थी लेकिन उसने शादी से इनकार कर दिया था। जिसके चलते उसके खिलाफ छात्रा ने रेप की एफआईआर दर्ज करा दी थी।

किशोरी से छेड़छाड़, विरोध पर घर में घुसकर मारपीट

कैंट थाना अंतर्गत उमरसिया में थर्सडे शाम शौच को गई किशोरी से गांव के जन ने उसका हाथ पकड़ लिया और उसके साथ छेड़छाड़ की। वह किसी तरह से धक्का देकर वहां से घर आयी। घर वालों ने यूपी 100 को सूचना दी। पुलिस को सूचना की भनक लगते ही जन ने अपने पिता बब्लू और भाई सन के साथ घर में घुसकर हमला बोल दिया। उसके पिता को लात-घूंसे से पीटा और घर में पत्थर भी फेंके और एफआईआर न दर्ज कराने की धमकी दी। पुलिस ने किशोरी की तहरीर पर तीनों आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।