-सिगरा में दस साल की मासूम को पड़ोस के युवक ने बनाया हवस का शिकार, आरोप गिरफ्तार

-बड़ागांव में भी किशोरी संग युवक ने किया दुराचार, केस दर्ज

1ड्डह्मड्डठ्ठड्डह्यद्ब@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

ङ्कन्क्त्रन्हृन्स्ढ्ढ

भले ही सरकारें महिला सुरक्षा को लेकर लाख दावे कर रही हों लेकिन सच तो ये है कि ये दावें सिर्फ बयान देने तक ही सीमित हैं तभी तो पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र बनारस में गुरुवार को एक नहीं दो बच्चियों की जिंदगी दरिंदों ने बर्बाद कर दी। पहली घटना सिगरा में दस साल की मासूम के साथ घटी। जबकि बड़ागांव में 17 वर्षीय किशोरी के साथ भी दुराचार का मामला सामने आया है। मासूम के साथ वहशी हरकत करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है लेकिन बड़ागांव में दुराचार का आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर है।

आया और उठा ले गया पड़ोसी

सिगरा क्षेत्र के जयप्रकाश नगर में अपने माता-पिता के साथ रहने वाली दस वर्षीय बालिका गुरुवार को अपने घर में थी। आरोप है कि पड़ोस का रहने वाला सनी मौका देख घर में घुस आया और जबरन उसे अपने घर उठा ले गया। उधर परिजन बेटी को घर में न पाकर परेशान थे। शाम छह बजे किसी तरह बालिका अपने घर आई और उसने जो बताया उसे सुनकर माता-पिता के रोंगटे खड़े हो गए। पीडि़ता ने परिजनों को बताया कि पड़ोस के सनी ने उसके हाथ-पैर बांधकर गलत काम किया। इस पर परिजन पीडि़त बेटी को लेकर पुलिस स्टेशन पहुंचे और सारे वाकये से अवगत कराया। मासूम के साथ हुई दरिंदगी सुन पुलिस भी सक्रिय हो उठी और आरोपी सनी को गिरफ्तार कर लिया।

लौट रही थी घर

बड़ागांव थाना क्षेत्र के प्रसादपुर गांव की एक किशोरी के साथ वहशी ने बुधवार देर शाम उस समय दुराचार किया जब वह खेत में मड़ाई कराने के बाद अकेली घर लौट रही थी। पीडि़ता के मुताबिक खेत में काम करते वक्त परिजनों ने अंधेरा होते देख उसे घर जाने को कहा। वह घर को निकली तो रास्ते में एक बगीचे में पहले से घात लगाए गांव के युवक ने उसे खींच लिया और मुंह पर कपड़ा बांधकर उसके साथ दुष्कर्म किया। किसी तरह मुंह पर बंधा कपड़ा हटाने के बाद उसने चीख-पुकार लगाई। आवाज सुन खेत में काम कर रहे परिजन व आसपास के लोग दौड़ पड़े। आरोपी युवक उसे वहीं छोड़कर फरार हो गया। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामले में मुकदमा कायम किया और पीडि़ता का मेडिकल कराया गया है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने उसके घर पर दबिश दी लेकिन वह नहीं मिला। इस पर उसके घर के एक शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।