फतेहगंज पश्चिमी के कुरतरा में हुई सनसनीखेज वारदात, नशेड़ी जेठ ने ईट से बोला हमला

>

BAREILLY: फतेहगंज पश्चिमी थाना के कुरतरा में रेप में नाकाम होने पर जेठ ने महिला की हत्या कर दी। जेठ ने महिला पर ईट से हमला किया। महिला को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है। वहीं महिला की डेडबॉडी प्रिजर्व कर लिया गया है।

ईट से सिर पर किया था वार

ममता पत्‍‌नी धर्मवीर उर्फ कल्लू कुरतरा में रहती थी। उसका पति दिल्ली में काम करता है। थर्सडे दोपहर को उसका जेठ तुलसी घर में घुस आया और उससे छेड़छाड़ करने लगा। जेठ ने रेप का प्रयास किया तो उसने विरोध तो जेठ ने उसके साथ मारपीट की और फिर ईट उठाकर उसके सिर में मार दी। ईट लगने से महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। परिजन उसे तुंरत डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल लेकर पहुंचे। दोपहर करीब साढ़े तीन बजे उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं पुलिस ने शव मोर्चरी में प्रिजर्व करा दिया है। इस मामले में एसओ फतेहगंज पश्चिमी महेंद्र सिंह का कहना कि महिला की ईट मारकर हत्या की गई है। परिजनों की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

महिला की जेठ ने ईट मारकर हत्या की है। उसका जेठ से किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। जेठ नशा करने का आदी है। परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

बृजेश श्रीवास्तव, एसपी रुरल बरेली

2---------------------

जेठ ने महिला के साथ किया रेप

कैंट के ठिरिया निजावत खां में महिला के साथ जेठ ने रेप किया। महिला ने एसएसपी से मामले की शिकायत की जिसके बाद कैंट पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। महिला ने पति की मौत के बाद ठिरिया के रहने वाले शख्स से दूसरी शादी की थी। कुछ दिनों बाद दूसरे पति ने भी दूसरी शादी कर ली। महिला का आरोप है कि 2 सितंबर को जब वह घर पर अकेली थी तो जेठ ने उसके साथ चाकू की नोक पर रेप किया। जब उसने पति और ससुराल वालों को बताया तो उन लोगों ने भी उसका साथ न देकर उसके साथ मारपीट की।