-शहर के एक बड़े मेडिकल कॉलेज ड्यूटी पर जा रही थी नर्स, तीन बदमाश गिरफ्तार

BAREILLY: सीएम के बरेली में आने से ठीक दो दिन पहले बदमाशों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया, जिससे पुलिस महकमा में हड़कंप मचा हुआ है। बारादरी थाना अंतर्गत मेडिकल कॉलेज की नर्स के साथ स्कूटर सवार तीन बदमाशों ने रास्ता रोक लिया। दो बदमाश उसे झाडि़यों में खींचकर ले गए, जहां उसके साथ एक युवक ने रेप किया। जिस वक्त वारदात हुई उस वक्त महिला पति से फोन पर बात कर रही थी। अचानक शोर सुनकर पति को शक हुआ, लेकिन कुछ देर बाद फोन बंद हो गया तो पति ने यूपी 100 की पीआरवी के पास पहुंचा। जिसके बाद वह मौके पर पीआरवी के साथ पहुंचा तो पुलिस का सायरन सुनकर युवक मौके से स्कूटी पर सवार होकर फरार हो गए। पुलिस ने मेडिकल के बाद तीन अज्ञात बदमाशों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली।

बदमाशों ने फोन किया स्विच ऑफ

पीलीभीत बाईपास निवासी महिला मेडिकल कॉलेज में नर्स है। उसका पति भी प्राइवेट कर्मचारी है। महिला के मुताबिक वह वेडनसडे देर शाम करीब साढ़े आठ बजे घर से पैदल ही ड्यूटी जा रही थी। वह फोन पर पति से बात करते हुए जा रही थी। रास्ते में स्कूटी सवार तीन युवक खड़े थे। तीनों युवकों ने तमंचा सटाकर उसका रास्ता रोक लिया। इस पर उसने शोर मचाना शुरू कर दिया तो बदमाशों ने उसका मोबाइल छीन लिया और स्विच ऑफ कर दिया। जिसके बाद एक बदमाश ने उसका मुंह दबा दिया और दो बदमाश उसे झाडि़यों में खींचकर ले गए। यहां पर एक युवक ने उसके साथ रेप किया।

पीआरवी के पास दौड़कर पहुंचा पति

जब पत्‍‌नी का मोबाइल स्विच ऑफ हुआ तो पति को शक हुआ और वह काफी घबरा गया। जिसके बाद वह घर से बाहर निकला तो कुछ दूरी पर यूपी 100 की पीआरवी खड़ी मिल गई। उसने तुरंत पीआरवी को बताया कि जिसके बाद पीआरवी उसे अपने साथ लेकर चली। पीआरवी को आता देख बदमाश महिला को छोड़कर स्कूटी से फरार हो गए। पुलिस को महिला ने बताया कि बदमाश ब्लैक कलर की स्कूटी से थे। जिसके बाद पुलिस ने महिला से बदमाशों का हुलिया पूछा, फिर पुलिस ने मुखबिर की निशानदेही पर 100 फुटा रोड निवासी जीतू कश्यप और गुसाई गौटिया निवासी हरद्वारी व विकास गंगवार उर्फ विक्की को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस इनसे अन्य वारदातों के बारे में भी पूछताछ कर रही है। पुलिस जानकारी में आया है कि जीतू बारादरी थाना का हिस्ट्रीशीटर है। वहीं हरद्वारी ने अपने तीन साथियों के साथ दो वर्ष पहले बारादरी के दुर्गानगर में एक बुजुर्ग दंपत्ति को चार दिनों तक घर में बंधक बनाकर रखा था और उनकी जबरन प्रापर्टी अपने नाम कराने की कोशिश्ा की थी।

मेडिकल कॉलेज की महिला स्टाफ में दहशत

मेडिकल कॉलेज की नर्स से रेप के बाद मेडिकल कॉलेज की अन्य महिला कर्मचारियों में दहशत का माहौल है, क्योंकि जिस एरिया में मेडिकल कॉलेज वह काफी सुनसान है। इससे पहले भी पीलीभीत बाईपास पर कार सवारों ने एक मेडिकल छात्रा का रास्ता रोक लिया था और उसे जबरन कार में खींचने की कोशिश की थी। इस मामले के आरोपी पकड़कर जेल भेजे गए थे। नर्स से रेप के बाद सवाल खड़ा हो रहा है कि रात में काम पर निकलने वाली महिलाएं कितनी सुरक्षित हैं। बीते वर्ष कैंट एरिया में लाल फाटक के पास ऑटो से घर जा रही महिला के साथ ऑटो ड्राइवर ने लूट व रेप की कोशिश की थी। इसी तरह नकटिया में एक महिला के साथ 5 युवकों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया था।

2---------------------------

पुलिस ने थर्सडे को तीनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं सुभाषनगर थाना अंतर्गत रामगंगा के पास एक महिला बेसुध हालत में मिली है। उसके कपड़े भी अस्त व्यस्त थे। उसे डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। वहीं चौकी इंचार्ज का कहना है कि महिला मानसिक रूप से विक्षिप्त बताई जा रही है। मामले की जांच की जा रही है।

मेडिकल कॉलेज जा रही महिला के साथ लूट व रेप की वारदात हुई है। मुखबिर की सूचना पर बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

उपेंद्र यादव, एसएचओ बारादरी

महिला से बदमाशों ने रेप किया है। तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया है। बदमाशों ने अन्य वारदातों के बारे में पूछताछ की जा रही है।

रोहित सिंह सजवाण, एसपी सिटी