- पिता की शिकायत पर पुलिस ने दर्ज किया केस

- आरोपियों ने छात्र को फोन करके बुलाया था

LUCKNOW :

ठाकुरगंज में चार युवकों ने एक नाबालिग छात्र को नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर उसके साथ कुकर्म किया। नाबालिग छात्र की हालत बिगड़ने पर परिजन उसे डॉक्टर के पास ले गए। छात्र ने कुकर्म की बात अपने पिता को बतायी। जिसके बाद पिता ने ठाकुरगंज पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने आरोपी युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर दो आरोपियों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया।

फोन करके बुलाया था

ठाकुरगंज इंस्पेक्टर दीपक दुबे ने बताया कि रिंग रोड के कला पहाड़ इलाके में एक छात्र अपने परिवार के साथ रहता है। मौजूदा समय में वह कक्षा 6 का छात्र है। छात्र का कहना है कि बुद्धेश्वर चौराहे पर मिठाई दुकानदार नितिन को वह पहले से जानता है। शनिवार को छात्र के पासा नितिन का फोन आया। उसने छात्र को मिलने के लिए बुलाया। जब वह उससे मिलने के लिए पहुंचा तो नितिन अपने साथी अंकित के साथ उसको बहाने से काकोरी के गुड़गुड़ी तालाब ले गया। वहां पर गुड़ग़ुड़ी तालाब निवासी सुफियान और रेहान भी मौजूद थे। इसके बाद उन लोगों ने उसको कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पीला दिया। नशे में होने के बाद आरोपियों ने उसके साथ कुकर्म किया। घटना के बाद आरोपी किशोर को खेत में छोड़कर फरार हो गये।

डॉक्टर को दिखाने पर खुला राज

किशोर वहां से अपने घर पहुंचा। इसके बाद उसने पेट में दर्द की शिकायत की। इस पर परिवार के लोग उसे डॉक्टर के पास लेकर पहुंचे। डॉक्टर ने जब किशोर को देखा तो उसके साथ हुई घिनौनी हरकत का पता चला। डॉक्टर ने इस बारे में किशोर के परिवार को सारी बात बताई। डॉक्टर की बात सुन परिवार के लोग सन्न रह गये। इसके बाद परिवार वालों ने इस बारे में किशोर से बातचीत की तो उसने अपने साथ हुई घिनौनी हरकत के बारे में बताया। इस पर वह रविवार सुबह ठाकुरगंज थाने पहुंचे। ठाकुरगंज पुलिस ने इस मामले में कुकर्म और पॉस्को एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कर ली। वहीं पुलिस दो आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।