- सात साली की मासूम के साथ वहशी ने किया रेप

- नौसड़ में हुई वारदात, भीड़ ने आरोपी को खूब पीटा

GORAKHPUR : हत्यारा दिमाग वहशी होता है। अपना मकसद पूरा करने के लिए वह किसी भी हद से गुजर सकता है। हत्यारों को किसी पर तरस नहीं आता, फिर चाहे वह सात साल की मासूम बच्ची ही क्यों न हो। बेलीपार एरिया में नौसड़ के पास एक वहशी दरिंदे ने एक मासूम की मासूमियत का कत्ल कर दिया। वो नासमझी में दर्द से चीखती रही, लेकिन मासूमियत के हत्यारे को उसपर तनिक भी दया नहीं आई। खून से लथपथ बच्ची किसी तरह बाहर निकल आई और चिल्लाने लगी। आवाज सुनकर परिवार वाले बाहर आए तो बच्ची को इस हाल में देखकर पैरों तले जमीन खिसक गई। दरिंदा अब भी कमरे में था। फिर क्या था, परिवार के साथ पब्लिक भी जुटी और मासूमियत के हत्यारे की जमकर धुनाई कर दी। बाद में उसे कानूनी सजा दिलाने के लिए पुलिस के हवाले कर दिया गया। बच्ची को जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया है। पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कर लिया है।

जरा भी दया नहीं दिखाई

बेलीपार के नौसड़ निवासी एक व्यक्ति की सात वर्षीय बेटी कक्षा तीन में पढ़ती है। संडे को छुट्टी होने की वजह से बच्ची मकान के पीछे खेल रही थी। घर के लोग काम में बिजी थी। बच्ची के मकान के पीछे आरोपी सूरज का मकान है। सूरज के पिता मजदूरी करते हैं और मां अपने दो बेटो के साथ कहीं गयी थी। सूरज घर पर अकेला था। बच्ची को खेलते हुए देखकर उसने मोबाइल में गेम खेलने के बहाने उसे अपने घर में बुलाया। वह उसके घर चली गयी। इसके बाद सूरज ने दरवाजा बंद कर दिया। मासूम इससे सहम गई। उसने बाहर जाने की कोशिश की, लेकिन सूरज ने उसे बेड पर पटक दिया। उस बच्ची के साथ रेप किया। वो बच्ची चिल्लाती रही, पर सूरज का दिल नहीं पसीजा। कुछ देर बाद किसी तरह मौका पाकर बच्ची बाहर भागी और चिल्लाने लगी। उसके बदन पर खून था। मां-बाप अपनी बच्ची को देख दंग रह गए। पड़ोस के लोग भी आ चुके थे। सबने मिलकर सूरज की पिटाई कर दी।

दसवीं का स्टूडेंट है आरोपी

सूरज एक कॉलेज में दसवीं का स्टूडेंट है। मोहल्ले वालों ने उसकी धुनाई करने के बाद पुलिस को बुलाया। बच्ची के पिता ने सूरज के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। मामले की जानकारी पाकर फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और पड़ताल शुरू की। आरोपी के कमरे की जांच में बेड पर खून के धब्बे मिले हैं। पुलिस ने सूरज को हिरासत में ले लिया है।

सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को हिरासत में ले लिया। छात्रा के पिता की तहरीर पर रेप का मामला दर्ज कर लिया गया है।

बृजेश कुमार यादव, एसओ बेलीपार