-एसपी के निर्देश पर दर्ज हुई दुष्कर्म की रिपोर्ट

-पीडि़ता ने तहरीर देकर किया एक को नामित

UNNAO: एक सप्ताह पूर्व किशोरी के साथ हुई गैंगरेप की घटना का कोतवाली पुलिस अब तक पटाक्षेप नहीं कर पायी थी कि रविवार को एक और शर्मसार करने वाली घटना ने पुलिस की मुश्किलें बढ़ा दीं। कस्बे के मोहल्ला सरांय जामिन निवासी एक नाबालिग विकलांग किशोरी के साथ एक युवक ने उसे घर छोंड़ने के बहाने से लोडर पर बैठा कर अपने घर ले गया और बंधक बना रात भर दुष्कर्म किया। कोतवाली पुलिस ने एसपी के निर्देश पर एक युवक को नामजद करते हुए रिपोर्ट दर्ज कर किशोरी को डाक्टरी परीक्षण के लिए भेज दिया है।

पड़ोसी ड्राइवर है आरोपी

सफीपुर कस्बे के सरायं मोहल्ला निवासी 17 वर्षीय विकलांग किशोरी रविवार को उन्नाव पीडी नगर स्थित ननिहाल से वापस गांव जाने के लिए मैजिक से लौटी थी। शाम लगभग 7 बजे वह सफीपुर पहुंची और रिक्शे का इंतजार करने लगी। तभी उसके मोहल्ले का ही ड्राइवर अख्तर अपनी लोडर से उसके पास पहुंचा। अख्तर ने उसे घर छोड़ देने के लिए कहा। इसपर किशोरी उसके लोडर पर बैठ गई लेकिन अख्तर किशोरी को अपने घर ले गया और बंधक बनाकर दुष्कर्म किया। भोर पहर चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोस के लोगों से यह सूचना किशोरी के परिजनों तक मिली। अचानक भीड़ के घर तक पहुंच जाने से आरोपी घर की पीछे की दीवाल फांदकर भाग निकला।

गिरफ्तारी के निर्देश

सोमवार को सुबह परिजनों के साथ किशोरी कोतवाली पहुंची और आप बीती सुनाई इसी के बाद मामला एसपी तक पहुंचा। एसपी के निर्देश पर कोतवाली पुलिस ने पीडि़ता की तहरीर पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है। सीओ सफीपुर राजेश कुमार सिंह ने कहा की घटना की प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। अभियुक्त की शीघ्र गिरफ्तारी के लिए निर्देशित किया जा चूका है।

जांच में जुटी रही पुलिस

बलात्कार की तहरीर देने के बाद भी पुलिस काफी देर तक घटना को छेड़छाड़ मान अपनी जांच पड़ताल में लगी रही। पीडि़त किशोरी के चाचा भाई आदि ने एसपी से फोन पर घटना बताई। इसपर एसपी एमपी सिंह थाना पुलिस को आड़े हाथ लेते हुए रिपोर्ट दर्ज करने के निर्देश दिए हैं।