PATNA: बढ़ते दबाव के चलते पुलिस अब रौनक के हत्यारे विक्की को रिमांड पर लेने की तैयारी कर रही है। मंगलवार को कोर्ट खुलने पर पुलिस कोर्ट में आवेदन देगी। विक्की को रिमांड पर लेने के लिए पुलिस ने तैयारी पूरी कर ली है। हालांकि पुलिस इस मामले में अभी खुल कर कुछ भी कहने को तैयार नहीं है। वहीं, रौनक के परिजन ने पुलिस पर एक बार फिर मामले में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है। परिजनों का कहना है कि पुलिस किसी के दबाव में काम कर रही है। जबतक रौनक को इसांफ नहीं मिलेगा हमलोग चुप रहने वाले नहीं है।

सीबीआई से हो हत्या की जांच

रौनक के पिता सुधीर कुमार ने मामले की सीबीआई से कराने की मांग की है। सुधीर ने कहा कि पहले दिन से ही पुलिस मामले में लापरवाही कर रही है। पटना पुलिस की जांच से रौनक को इंसाफ नहीं मिल सकता। पुलिस यदि सतर्कता के साथ मामले को डील करती तो रौनक की जान बचाई जा सकती थी। लेकिन पुलिस की लापरवाही से ही रौनक की जान चली गई।

फिर सड़क पर उतरेंगे लोग

मिली जानकारी के मुताबिक रौनक के मोहल्ले के लोग एक बार फिर से सड़क पर उतरने को तैयार हैं। मोहल्ले के लोगों ने बताया कि सीबीआई से जांच नहीं कराने की स्थिति में फिर सड़क पर उतरकर विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। यदि हमारी मांग नहीं मानी जाती है तो ऐसी स्थिति में सीएम और एसपी ऑफिस का भी घेराव किया जाएगा।

मां मांग रही इंसाफ

रौनक की मां की हालत खराब होती जा रही है। उसकी जुबान पर एक बात है कि उसका बेटा तो चला ही गया उसे इंसाफ भी नहीं मिला। घरवालों के मुताबिक उसे लग रहा है कि उसके बेटे के हत्यारों को पुलिस बचाने में लगी है। वह बार-बार एक ही बात कहती है कि उसके बेटे को कोई एक आदमी नहीं मार सकता है। उसे कई लोगों ने मिलकर मारा है लेकिन पुलिस किसी एक को ही आरोपी बना रही है।