-कंट्रोल रूम को मिली सूचना के बाद भेलूपुर पुलिस ने पार्लर में की रेड

-रेव पार्टी की तर्ज पर चल रही पार्टी में पुलिस को कई लड़के लड़कियां मिले आपत्तिजनक हालत में

-पूछताछ के बाद सभी को छोड़ा, नहीं की कोई कार्रवाई

VARANASI: मुम्बई, बैंगलोर और पुणे जैसे मेट्रो सिटीज की तर्ज पर अपने शहर बनारस में भी रेव पार्टी होने लगी है। इसका खुलासा खुद पुलिस ने किया है। सोमवार को भेलूपुर में एक कमर्शियल कॉम्प्लेक्स के थर्ड फ्लोर पर चल रहे हुक्का पार्लर में पुलिस ने रेड कर रेव पार्टी में मशगूल कुछ लड़के लड़कियों को पकड़ा लेकिन बाद में इन्हें ये कहते हुए छोड़ दिया कि सभी स्टूडेंट थे।

भेलूपुर स्थित चेतमणि चौराहे के पास एक आलीशान अपार्टमेंट में अवैध रूप से चल रहे हुक्का पार्लर में पुलिस ने सोमवार को रेड की। रेड के दौरान पुलिस ने पार्लर में हाई प्रोफाइल परिवार की तीन लड़कियों के साथ क्फ् लड़कों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा। इस पर पुलिस इन सभी को लेकर थाने पहुंची और उनसे पूछताछ करने के बाद उनके परिजनों को सूचना दी। पुलिस के मुताबिक पकड़े गए सभी लड़के लड़कियां बीएचयू समेत कई दूसरे कॉलेजों के स्टूडेंट्स हैं। पकड़ी गयी तीनों लड़कियां गुजरात , लखीमपुर खीरी और गाजीपुर की रहने वाली बतायी जा रही हैं।

कई दिनों से हो रहा था संचालित

जिस अपार्टमेंट में पुलिस ने रेड डाली वहां ये हुक्का पार्लर कई दिनों से अवैध तरीके से चलाया जा रहा था। यहां नशा करने के लिए शहर के रईस युवा पहुंचा करते थे। पुलिस के मुताबिक यहां पहले भी कई बार चेकिंग कर युवक युवतियों को पकड़ा गया था लेकिन उन्हें वार्निग देकर छोड़ दिया गया था। सोमवार को किसी ने पुलिस कंट्रोल रूम को यहां फिर युवाओं की पार्टी चलने की सूचना दी थी। जिसके बाद पुलिस ने ये एक्शन लिया। अपार्टमेंट के मालिक ने नाम न छापने की शर्त पर बताया कि तीसरी मंजिल पर हुक्का पार्लर चलाया जा रहा था। कई बार मना किया गया लेकिन पार्लर संचालक ने नहीं सुनी। पुलिस ने हुक्का पार्लर संचालक को भी पकड़ा था लेकिन उसे भी वार्निग देकर छोड़ दिया गया।

रेव पार्टी चल रही थी भाई

इस कार्रवाई के बाबत पूछने पर भेलूपुर इंस्पेक्टर वीके सिंह ने बताया कि कई दिनों से सूचना मिल रही थी कि युवक युवतियां इलाके में चल रहे एक हुक्का पार्लर में जुट रहे हैं और यहां रेव पार्टी की तर्ज पर पार्टी मनाई जा रही है। इस पर पुलिस ने यहां रेड डाली तो पार्लर में बिल्कुल रेव पार्टी की तर्ज पर युवक युवतियां पार्टी सेलिब्रेट करते मिले। कुछ युवक युवतियां नशे में आपत्तिजनक हालत में भी मिले। अवैध ढंग से संचालित हुक्का पार्लर के संचालक से पूछताछ जारी है जबकि पकड़े गए युवक युवतियों को वार्निग देने के बाद उनके परिजनों को थाने बुलाकर सौंप दिया गया।