- रविवार को गोरखपुर में थीं एक्ट्रेस रवीना टंडन

- कहा, देश, सरकार और वीरों को करें सपोर्ट

GORAKHPUR: हमारी सरकार ने एक स्ट्रैटजी बनाई है। हम सभी पहले एक भारतीय हैं। इसलिए हमें भी एक तरीके से सरकार को सहयोग देना चाहिए। यदि मैं सिनेमा में ना होती तो शायद सेना या पुलिस में होती। यह कहना है मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन का। रविवार को वे एक निजी कार्यक्रम में गोरखपुर पहुंची थी। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से बातचीत की। बताया कि पायलट के लिए एग्जाम भी पास किया था लेकिन आगे नहीं बढ़ सकी।

सलमान के सपोर्ट का किया विरोध

सर्जिकल स्ट्राइक के मामले में रवीना ने सलमान खान के रवैये पर विरोध जताया। कहा कि उन्हें पाकिस्तानी कलाकारों का सपोर्ट नहीं करना चाहिए था। हमें देश, सरकार और वीरों का हमेशा सपोर्ट करना चाहिए। इस तरह की परिस्थितियों में अफवाहें बहुत तेजी से फैलती हैं। रवीना ने कहा कि इसके पहले कभी गोरखपुर आना नहीं हुआ। लेकिन यहां के लोगों से पूर्व में रिश्ते रहे हैं। इस दौरान उन्होंने पीएम के स्वच्छता अभियान की जमकर सराहना की। कहा कि देश में तमाम ऐसे लोग हैं जो स्वच्छता को लेकर जागरूक नहीं हैं।

लोगों का एटीट्यूट, रास्ते में डालो कूड़ा

रवीना ने कहा कि आजादी महात्मा गांधी का दिया हुआ गिफ्ट है। पर्सनल हाइजीन के अलावा लोगों का एटीट्यूट ऐसा हो गया है कि अपना घर साफ कर दिया तो पड़ोसी के घर या रास्ते पर कूड़ा डाल दो। ऐसे में लोगों के बीच यह बात जानी चाहिए कि गंदगी से कई तरह की बीमारियां और कमजोरी फैलती है। अपने आसपास का वातावरण साफ रखने से लोग स्वयं भी स्वस्थ रहेंगे। इस मौके पर आईजी मोहित अग्रवाल भी परिवार के साथ मौजूद रहे। आईजी और उनकी पत्नी के साथ रवीना टंडन ने सेल्फी ली। लोगों का अभिवादन करते हुए खुशी जाहिर की।