Movie review: 'वजह तुम हो' में वजह कुछ भी हो, ठगा गया दर्शक

By: Molly Seth | Publish Date: Fri 16-Dec-2016 07:03:02   |  Modified Date: Fri 16-Dec-2016 08:29:00
A- A+
Movie review: 'वजह तुम हो' में वजह कुछ भी हो, ठगा गया दर्शक
बॉलीवुड में दो ही तरह की फिल्‍में बनाई जाती हैं, या तो लव स्टोरीज या हेट स्टोरीज, हेट स्टोरीज बनाने में माहिर पंड्या जी की लेटेस्ट लव-हेट स्टोरी है आज रिलीज़ हुई वजह तुम हो। रजनीश दुग्गल, शरमन जोशी , गुरमीत चौधरी और सना खान को लीड में लेकर बनाई गई ये फिल्म कैसी है आइये जानते हैं।

Movie: वजह तुम हो

Director: विशाल पांड्या

Cast: सना खान, शर्लिन चोपड़ा, गुरमीत चौधरी, रजनीश दुग्‍गल, प्रार्थना बहरी


movie review, bollywood movie review, wajah tum ho, wajah tum ho movie review, sana khan, sherlyn chopra, gurmeet choudhary, rajneesh duggal

कहानी
एक न्यूज़ चैनल पर एक लाइव मर्डर टेलीकास्ट होता है। बवाल मचता है, फिर इनवेस्टिगेशन होती है। जिससे और बवाल मचता है, इस सब बवाल में फंसे हैं टीवी चैनल के मालिक, उनकी हॉट लीगल एडवाइजर, स्टड पब्लिक प्रासीक्यूटर और एक पुलिस अफसर जो तफ्तीश कर रहा है। कौन है बवाली जानने के लिये देख सकते हैं ये फिल्म।

Movie review: कहानी 2 की कहानी में हैं संदेश, ताकि सलामत रहे बचपन

कथा, पटकथा, निर्देशन
ये फिल्म बेहद मसालेदार खिचड़ी है जो कच्ची रह गई है, इसकी वजह है इसकी पटकथा। कहानी इतनी बुरी नहीं है पर पटकथा बेहद ढुलमुल है। बिलकुल समझ नहीं आता की कौन क्या और क्यों करना चाह रहा है। स्टीमी सीक्वेंस , प्यार , मोहब्बत के साथ लव सेक्स और बदले की कहानी को कितनी बार ही दर्शकों को परोसा जाएगा, इसकी वजह क्या है ये मेरी समझ से परे है। ड्रामा और तेज़ तेज़ चिल्ला कर डायलॉग बोलने वाले किरदारों की वजह से फिल्म एक अलग ही किस्म का सिरदर्द देने लगती है। अंत समय तक आते आते लगता है कि वजह कुछ भी हो वक़्त तो बर्बाद हो ही गया दर्शकों का क्योंकि एन्ड प्रेडिक्टिबल है।

Movie review: बेफिक्री का बिंदास शो ऑफ

अदाकारी
गुरमीत हो या रजनीश, सना हो या शरमन सभी की अदाकारी बेहद लाउड और एवरेज है। कुछ नयापन नहीं है। यहां तक कि ऐसे रोल्‍स के लिए चुने जाने वाले चेहरे भी वही पुराने हैं।

 


संगीत
रीमिक्स एल्बम जैसा है,पर आजकल तो रीसायकल और रीमिक्स जैसे चलन बन गया है। कुल मिलाकर ये फिल्म काफी साधारण है और अगर आप थोड़ी सी अक्ल लगा लेंगे तो फर्स्ट हॉफ में ही समझ जाएंगे की वजह कौन था और क्यों था।

Movie review: कबाली माने रजनीकांत के गर्दा इसटाइल, फिलिम में बाकी सब भुरकुस

Review by : Yohaann Bhaargava
www.scriptors.in

Entertainment News inextlive from Entertainment News Desk