-आज फूलबाग में फिर जुड़ेगा कानपुराइट्स का जागरण कनेक्शन

- 'जागरण कनेक्शन कानपुर' में कानपुराइट्स सीखेंगे हेल्दी लाइफ जीने की कला

- कई तरह की स्पेशल एक्टिविटीज के साथ ही लोगों को हेल्दी लाइफ जीने के मिलेंगे टिप्स

>kanpur@inext.co.in

KANPUR: जागरण कनेक्शन कानपुर' में आज फिर कानपुराइट्स को फिटनेस के टिप्स के साथ ही मस्ती की फुल डोज मिलेगी। संडे मॉर्निग को और उम्दा बनाने के लिए इस बार कई खास इंतजाम किए गए हैं। यहां आपको आज वो सबकुछ मिलेगा जोकि हेल्दी लाइफ जीने के लिए बहुत जरूरी है। तो फिर सुबह 7 बजे हर काम छोड़कर पहुंचिएगा फूलबाग। क्योंकि आपको भी है हेल्दी लाइफ जीने का हक। ये हक आपको दैनिक जागरण और आई नेक्स्ट दिलाएगा। वो भी बिल्कुल मुफ्त।

एक्सपर्ट की स्पेशल तैयारी

'जागरण कनेक्शन कानपुर' इस बार देशभक्ति के रंग में रंगा हुआ नजर आएगा। जागरण कनेक्शन में पार्टिसिपेट करने वाले पार्टिसिपेंट्स देशभक्ति के गीतों से पूरे माहौल को 'रंग' देंगे। बच्चे-बूढे़ और जवान हर कोई देशभक्ति के रंग में रंगा हुआ नजर आएगा। एक्टिविटी में चार-चंाद लगाने के लिए इस बार एक्सपर्ट ने भी स्पेशल तैयारी की है। लोगों को हेल्दी लाइफ जीने के आसान तरीके बताएंगे वो भी बिल्कुल मुफ्त।

म्यूजिक की मस्ती में झूमेंगे सब

इस बार सिंगिंग स्टार्स के साथ कानपुराइट्स की संडे मार्निग का धमाकेदार आगाज होगा। शहर की सबसे अवार्डेड आवाज प्रियम् श्रीवास्तव के साथ म्यूजिक की क्लॉस होगी। वहीं चर्चित रॉक बैंड एक ख्वाब के निक्स कुकरेजा भी अपने म्यूजिक से कानपुराइट्स से कनेक्शन जोड़ेंगे। कुल फ्फ् तरह की एक्टीविटीज में इस बार साइक्लिंग के लिए अलग साइक्लोविया बनाया जाएगा। साथ ही रिपब्लिक डे थीम पर ज्योति बधिर स्कूल के बच्चे स्पेशल डांस परफॉर्मेस देंगे।

मस्ती की पाठशाला में रहेंगे ये स्पेशल इंतजाम

- साइक्िलग व जॉगिंग के लिए साइक्लोविया जोन

- एरोबिक जोन-जुम्बा

-स्र्पोट्स हब- स्केटिंग, स्केट बोर्ड,डबल विकेट क्रिकेट, बैडमिंटन, सॉसर,

- वन मिनट फन जोन

-ए गजब कानपुर- प्ले परफॉर्मेसेस,टैलेंट जोन

- मेमोरी लेन- टग ऑफ वार वन मिनट गेम्स कैरम, हैल्थ कंसल्टेंट

- आर्ट ऑफ लिविंग

-फोटो फोबिया

- पेटिंग कॉम्प्टीशन

- ताइक्वांडो

-कराटे

-वूशू

- रॉक बैक परफार्मेस

-मैजीशियन, डॉस ट्रूप, बैडमिंटन

- जिम एंड फ्री फिटनेस चेकअप