-बजरिया थानाक्षेत्र का मामला, रामबाग निवासी है पीडि़त

-रिश्तेदार ने दो दोस्तों संग कुकर्म करने की कोशिश की

-तीनों आरोपियों ने कपड़े उतारकर उसका वीडियो भी बनाया

>kanpur@inext.co.in

KANPUR : बजरिया में मंगलवार को रिश्तेदार ने दो दोस्तों के साथ मिलकर गजल गायक के नाबालिग भतीजे के साथ सामूहिक कुकर्म करने की कोशिश की। उन लोगों ने पीडि़त के कपड़े उतारकर वीडियो क्लिप भी बना ली। इसी बीच वो किसी तरह वहां से भाग निकला। उसने घरवालों को आपबीती बताई तो उनके होश उड़ गए। गुस्साए घरवालों ने रिश्तेदार को दबोच लिया, लेकिन उसके दोस्त भाग गए। घर वालों ने आरोपी को पुलिस के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने उनकी तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर फरार आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

मौका देख भाग निकला छात्र

रामबाग में रहने वाले गजल गायक का नाबालिग भतीजा कॉन्वेंट स्कूल में 9वीं का छात्र है। वो पड़ोस में रिश्तेदार अक्षय निगम की बहन से कोचिंग पढ़ता है। वो दोपहर में बुक लेने के लिए घर से निकला था कि रास्ते में अक्षय ने उसको रोक लिया। वो उसको बहाने से घर ले गया। वहां पर पहले से सुमित और निशांत मौजूद थे। अक्षय जैसे ही पीडि़त को रूम पर ले गया, तो सुमित ने रूम का गेट बन्द कर दिया। जिसे देख पीडि़त घबरा गया। वो घर जाने की जिद करने लगा तो उन लोगों ने जबरन उसके कपड़े उतार दिए। इसके बाद उन लोगों ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया। वे उसके साथ सामूहिक कुकर्म करने की कोशिश करने लगे। पीडि़त शोर मचाने लगा तो वे उसके साथ मारपीट करने लगे। इसी बीच उनकी पकड़ ढीली हुई तो वो उन्हें धक्का देकर भाग निकला। उसने घर जाकर परिजनों को आपबीती बताई तो उनके होश उड़ गए। गुस्साए परिजन अक्षय के घर पहुंचे तो उन्हें देखकर सुमित और निशांत भाग गए। अक्षय को पीडि़त परिवार के परिजनों ने पकड़ लिया।

-----------------

आरोपियों में एक वकील का बेटा

नाबालिग से कुकर्म करने वाले तीनों आरोपियों की आम शोहरत अच्छी नहीं है। तीनों आवारा और दबंग प्रवृत्ति की है। इलाकाई लोगों के मुताबिक अक्षय के पिता नरेंद्र प्राइवेट जॉब करते हैं, जबकि सुमित के पिता श्रीकांत वकील हैं। निशांत के पिता की मौत हो चुकी है।

-------------------

शिकायत करने गए तो मारपीट की

पीडि़त के परिजन अक्षय के घर शिकायत करने गए तो उसके परिजन पीडि़त परिवार से ही भिड़ गए, गजल गायक का आरोप है कि आरोपी के परिजनों ने उनके साथ मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी है। उन्होंने कहा है कि अगर तुम लोगों ने थाने में शिकायत की तो जान से मार देंगे। पीडि़त गजल गायक ने इसकी अलग से तहरीर दी है।