रिलायंस जियो का हैप्‍पी न्‍यू इयर ऑफर 31 मार्च 2017 तक

By: Prabha Punj Mishra | Publish Date: Thu 01-Dec-2016 06:54:31   |  Modified Date: Thu 01-Dec-2016 07:05:40
A- A+
रिलायंस जियो का हैप्‍पी न्‍यू इयर ऑफर 31 मार्च 2017 तक
रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन और मेनेजिंग डॉयरेक्‍टर मुकेश धीरूभाई अंबानी ने गुरुवार को रिलायंस जियो ऑफर को आगे बढ़ाते हुए जियो की सेवायें 31 मार्च 2017 तक देने की बात कही है। कंपनी ने इस नए ऑफर को जियो हैप्‍पी न्‍यू इयर ऑफर नाम दिया है। ट्राई ने रिलायंस से पूछा था कि जियो का बेलकम ऑफर 3 दिसंबर तक दिया जा रहा है। ट्राई ने यह भी कहा था कि इसके बाद किसी भी नए यूजर को फ्री डाटा नहीं दिया जाएगा।

3 महिने के अंदर जियो बनी दुनिया की
कर्मचारियों और ग्राहकों का धन्‍यवाद करते हुए मुकेश अंबानी ने कहा कि तीन महिने के अंदर ही रिलायंस जियो दुनिया की सबसे तेज ग्रो करने वाली टेक्‍नोलाजी कंपनी बन गई है। यहां तक कि रिलायंस जियो ने फेसबुक, स्‍काईप, और व्‍हाटसप को भी पीछे छोड़ दिया है। अंबानी ने इसके लिए अपने भारतीय ग्राहकों को धन्‍यवाद दिया है। उन्‍होंने बताया कि जियो से प्रतिदिन छह लाख ग्रहक जुड़ रहे हैं। पहले जियो का सिम एक्‍टीवेट कराने के लिए लोगों को इंतजार करना होता था। अब जियो का सिम सिर्फ पांच मिनट में चालू हो जाता है। जियो ने सितंबर में अपनी सेवाएं शुरू की थी। अब तक 5.2 करोड़ ग्राहक जोड़ चुकी है। उन्‍होंने कहा कि जियो ग्रा‍हकों के पास ये नई स्‍कीन ऑटोमेटिक अपडेट हो जाएगी।

jio reliance, Reliance Jio, Jio, Reliance Jio Happy New Year Offer, Jio Happy New Year Offer, Reliance Jio Services, Reliance Jio Services Free, 4g
रिलायंस ने जियो मनी वॉलेट किया लॉन्च
इस मौके पर उन्होंने जियो मनी वॉलेट लॉन्च करने का भी ऐलान किया। जिसे ग्राहक 5 दिसंबर के बाद अपने मोबाइल में इंस्‍टाल कर सकेंगे। नए जियो ग्राहकों को चार दिसंबर से 31 मार्च तक डाटा, वॉयस, वीडियो मुफ्त मिलेगा। हर जियो ग्राहक को अब 31 मार्च 2017 तक फ्री डाटा मिलेगा। जियो उपभोक्ता औसत भारतीय ब्राडबैंड उपभोक्ता की तुलना में 25 गुना ज्यादा डेटा का इस्तेमाल कर रहा है। अंबानी ने कहा कि इस समय भारत में 2 लाख से ज्‍यादा जियो के डिजिटल आउटलेट हैं जिनकी संख्‍या जल्‍द ही डबल हो जाएगी। उन्‍होंने प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी के काले धन के खिलाफ नोटबंदी के इस कदम की सराहना की है।

Business News inextlive from Business News Desk

खबरें फटाफट