- दानापुर के एएसपी तैयार कर रहे हैं रिपोर्ट तैयार

- सब पर हो सकती है कार्रवाई

PATNA : पाटलिपुत्र सीट से आरजेडी की कैंडिडेट मीसा भारती द्वारा लोकसभा इलेक्शन के दिन विक्रम स्थित बूथ नं-फ्ब् पर हंगामा किए जाने के मामले में पुलिस को रिपोर्ट का इंतजार है। रिपोर्ट आते ही पुलिस मीसा भारती के खिलाफ कार्रवाई करेगी। फिलहाल मामले की इंवेस्टिगेशन जारी है। इस मामले में बिहटा थाने में एफआईआर दर्ज की गई थी। दानापुर के एएसपी सुशांत कुमार सरोज के लेवल पर मामले की इंवेस्टिगेशन रिपोर्ट तैयार की जा रही है। बिहटा थाने में क्7 अप्रैल को मीसा भारती व उनके बॉडीगार्ड के खिलाफ मतदान केन्द्र में जाने के कारण धारा क्7क् और गवनर्मेट वर्क के दौरान बाधा उत्पन्न करने के कारण धारा फ्भ्फ् के तहत एफआईआर दर्ज की गई थी।

नपेंगे क्0 पुलिसवाले भी

मीसा भारती द्वारा बूथ पर हंगामा किए जाने के दौरान वहां इलेक्शन ड्यूटी पर मौजूद पुलिस वालों के खिलाफ भी कार्रवाई होगी। उस दिन मतदान केन्द्र पर एक पुलिस ऑफिसर और 9 सिपाही ड्यूटी पर तैनात थे। ड्यूटी पर लापरवाही बरतने के कारण इनके खिलाफ भी कार्रवाई की तैयारी हो रही है। मजिस्ट्रेट के खिलाफ भी होगी कार्रवाई वहीं, डिस्ट्रिक्ट एडमिनिस्ट्रेशन भी मजिस्ट्रेट शिव पूजन झा के खिलाफ भी कार्रवाई करेगी। इनके खिलाफ भी इंवेस्टिगेशन जारी है। रिपोर्ट आते ही डीएम डॉ। एन सरवण कुमार के स्तर पर कार्रवाई किए जाने की संभावना है।

किसी भी कीमत पर दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा। चाहे वो आरजेडी की कैंडिडेट मीसा भारती हों या फिर मतदान केन्द्र पर मौजूद पुलिस वाले। रिपोर्ट आते ही मीसा भारती व क्0 पुलिसवालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

मनु महाराज, एसएसपी