अनिवार्य सेवानिवृत्ति की प्रतियां जलाई

By: Inextlive | Publish Date: Tue 18-Jul-2017 07:40:53
A- A+
अनिवार्य सेवानिवृत्ति की प्रतियां जलाई

कर्मचारियों ने गेट मीटिंग कर सेवानिवृत्ति स्क्रीनिंग का किया विरोध

ALLAHABAD: 50 वर्ष की उम्र में सरकारी कर्मचारियों को जबरन सेवानिवृत्त के सवाल को लेकर सोमवार को लोक निर्माण विभाग के इंजीनियर्स व कर्मचारियों विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान जुलूस निकालने के साथ ही विकास भवन में गेट मीटिंग की गई। चेतावनी दी कि फैसला वापस नहीं हुआ तो जबर्दस्त आंदोलन होगा.

पीडब्ल्यूडी के प्रांतीय खंड कार्यालय में राज्य सरकार द्वारा जारी अनिवार्य सेवानिवृत्ति की प्रतियां जलाई गई। इसके बाद जुलूस की शक्ल में कर्मचारी नारेबाजी करते हुए विकास भवन पहुंचे। विकास भवन में गेट मीटिंग की अध्यक्षता करते हुए विकास भवन कर्मचारी संघ के जिलाध्यक्ष नरसिंह ने कहा कि जिले में कर्मचारी इस फरमान का लगातार विरोध कर रहे हैं। कर्मचारियों के हितों का ध्यान नहीं रखा गया तो आप- पार की लड़ाई लड़ी जाएगी। इस मौके पर इंजीनियर बीके पांडेय, राम सिंह, श्याम सूरत पांडेय, अरुण पांडेय, विजय श्याम तिवारी, ओपी सिंह, संदीप तिवारी, मनोज श्रीवास्तव, राजेंद्र त्रिपाठी, राम चंद्र यादव, राजवीर यादव आदि मौजूद रहे.

आज हड़ताल पर रहेंगे राशन दुकानदार

उत्तर प्रदेश सस्ता गल्ला विक्रेता परिषद के सदस्यों की मीटिंग सोमवार को परिषद के महामंत्री शिवगोपाल गुप्ता के नखासकोहना स्थित आवास पर हुई। इसमें आल इंडिया फेयर प्राइस शॉप डिलर्स फेडरेशन के आह्वान पर 18 जुलाई को राशन की दुकानें बंद कर हड़ताल पर रहने का निर्णय लिया गया। शिव गोपाल गुप्ता ने कहा कि 18 जुलाई को सभी दुकानदार अपनी दुकानें बंद कर सुभाष चौराहे पर प्रदर्शन करेंगे। मीटिंग में शिव प्रसाद पांडेय, सुनील गुप्ता, शिवमोहन, सत्येंद्र, तारकेश्वर, जावेद, जगदीश, ज्ञानचंद्र, रमेश केसरवानी, मनीष, संतोष अग्रहरि आदि शामिल रहे.

inextlive from Allahabad News Desk