महिला सम्मेलन में बोलीं साध्वी निरंजन ज्योति, फूलपुर उपचुनाव को लेकर हुआ महिला सम्मेलन

ALLAHABAD: भाजपा की तेज तर्रार फायर ब्रांड नेताओं में एक केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति सोमवार को इलाहाबाद पहुंची। यहां वह भाजपा द्वारा आयोजित महिला सम्मेलन में शामिल हुई। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के शासन काल में देश व प्रदेश में महिलाओं का सम्मान बढ़ा है।

वादा पूरा करते हैं नरेंद्र मोदी

सिविल लाइंस स्थित पृथ्वी गार्डेन में आयोजित महिला सम्मेलन में साध्वी ने कहा कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जो कहते हैं पूरा करते हैं। उन्होंने तीन तलाक जैसी कुप्रथा को समाप्त कर मुस्लिम महिलाओं को न्याय दिलाने का भरोसा दिलाया था, जिसे पूरा किया।

योगी ने भी की है बड़ी कार्रवाई

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार बनने के बाद महिलाओं का उत्पीड़न करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की गई है। इससे महिलाओं में सुरक्षा को लेकर विश्वसनीयता बढ़ी है। उन्होंने कहा कि फूलपुर संसदीय सीट के उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी कौशलेंद्र सिंह पटेल ही सबसे बेहतर प्रत्याशी हैं, जो सभी की उम्मीदों पर पूरी तरह से खरा उतरते हैं।

पांच करोड़ को दिया गैस कनेक्शन

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि भाजपा सरकार ही महिलाओं के दुख व अधिकार को समझती है। तभी तो देश की पांच करोड़ महिलाओं को केंद्र सरकार ने गैस कनेक्शन देकर उनके जीवन का स्तर सुधारा है। कैबिनेट मंत्री डॉ। रीता बहुगुणा जोशी ने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार में महिलाओं को बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गई है। मेयर अभिलाषा गुप्ता ने कहा कि भाजपा बिना किसी भेदभाव के राष्ट्रहित की भावना से काम कर रही है। इस अवसर पर विधायक हर्षवर्धन बाजपेयी, महानगर अध्यक्ष अवधेश गुप्त, नरेंद्र देव पांडेय, शशि वाष्र्णेय, भाजपा प्रत्याशी कौशलेंद्र सिंह पटेल, अनीता सचान, डॉ। कीर्तिका अग्रवाल, अनामिका चौधरी, डॉ। कमला सिंह आदि मौजूद रहे।