-सहजनवां चौराहे के पास हुआ हादसा, दवा लेकर साइकिल से जा रहे थे घर

- लखनऊ से आ रही तेजरफ्तार कंटेनर ने कुचला

 

GORAKHPUR : मुंडा कोड़रा निवासी रिटायर्ड दरोगा की संडे दोपहर सड़क हादसे में मौत हो गई। वह अपने घर की ओर लौट रहे थे। सहजनवा चौराहे के पास लखनऊ की ओर से आ रही तेज रफ्तार कंटेनर ने उन्हें कुचल दिया। मौके पर ही उनकी मौत हो गई। सूचना पर पुलिस ने गीडा के पास से चालक और कंटेनर को अपने कब्जे में ले लिया।

 

मौके पर ही तोड़ दिया दम

सहजनवां एरिया के मुंडा कोड़रा निवासी सुरेश शुक्ला पुलिस के रिटायर्ड दरोगा थे। वह संडे मार्निग साइकिल से सहजनवां अपनी बेटी राजेश्वरी से मिलने आए थे। इसके बाद दोपहर में वह दवा लेकर घर लौट रहे थे। जैसे ही सहजनवां चौराहे के पास सड़क क्रास कर रहे थे, इसी बीच लखनऊ की तरफ से आ रही तेज रफ्तार कंटेनर की चपेट में आ गए। मौके पर ही उनकी मौत हो गई। बड़ोदा के रहने वाले चालक राजेंद्र यादव कंटेनर लेकर भागने लगा। इस दौरान पुलिस को इसकी जानकारी लग गई। पुलिस ने फौरन गीडा के पास से चालक और गाड़ी दोनों को ही कब्जे में ले लिया। बताया जा रहा है कि गाड़ी पर लग्जरी कार लदी थी। चालक कार लेकर भूटान जा रहा था।

 

हादसे की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गाड़ी के पास से चालक और गाड़ी को पकड़ लिया है। तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

राज कुमार सिंह, एसओ सहजनवां