- वीको टर्मरिक विद फोम बेस प्रेजेंट्स फ्रेश एंड क्रेजी पार्टी पॉवर्ड बाई परी सेनेटरी पैड्स में खूब झूमे फ्रेशर्स

- रेती रोड स्थित RG Tech। इंस्टीट्यूट में ऑर्गनाइज प्रोग्राम में खूब हुआ धमाल

GORAKHPUR: आई नेक्स्ट विको टर्मरिक विद फोम बेस प्रेजेंट्स फ्रेश एंड क्रेजी पार्टी पॉवर्ड बाई परी सेनेटरी पैड्स का स्टेज गुरुवार को रेती रोड स्थित आरजी टेक इंस्टीट्यूट में सजा। इस स्टेज पर फ्रेशर्स का सीनियर्स ने वेलकम किया और फिर साथ-साथ खूब मस्ती की। प्रोग्राम में मिस्टर व मिस फ्रेशर चुने गए तो कई गेम्स में भी स्टूडेंट्स ने पार्टिसपेट किया। इस मौके पर इंस्टीट्यूट के डायरेक्टर राजल गुप्ता व सिंगर अनुराग सुमन ने सभी कांटेस्ट के विनर्स को प्राइज दिया।

बीते लम्हों को किया शेयर

फ्रेश एंड क्रेजी पार्टी के दौरान आई नेक्स्ट की ओर से डिफरेंट गेम्स ऑर्गनाइज किए गए। इसमें फ्रेशर्स से लेकर सीनियर तक सभी ने पार्टिसपेट किया। प्रोग्राम में सीनियर्स ने अपनी पुरानी यादें शेयर की वहीं फेशर्स ने भी अपनी बत रखी। इसके बाद आई नेक्स्ट की ओर से कई कांटेस्ट कराए गए। सेल्फी कॉन्टेस्ट में वीको के कटआउट के साथ स्टूडेंट्स ने सेल्फी ली, जबकि मिस परी कॉन्फिडेंस में ग‌र्ल्स ने उन लम्हों को शेयर किया, जिसे मौका मिलने पर वे बदलना चाहेंगी। सेल्फी कॉन्टेस्ट की विनर पूर्णिमा मिश्रा वहीं मिस परी कान्फिडेंस इवेंट की विनर चांदनी बनीं। वहीं विको फ्रेश फेश के तौर पर प्रिया विश्वकर्मा सेलेक्ट हुई। प्रोग्राम में जज की भूमिका आई नेक्स्ट टीम ने निभाई। संचालन दीप्ति अनुराग ने किया।

ग‌र्ल्स ने खूब की मस्ती

फ्रेश एंड क्रेजी पार्टी के दौरान कई स्पेशल गेम्स भी ऑर्गनाइज किए गए, जिसमें स्टूडेंट्स ने खूब मस्ती की। इसमें सेंटर ऑफ अट्रैक्शन जूनियर्स और सीनियर्स स्टूडेंट्स के डांस, सिंगिंग के अलावा डिफरेंट टाइप्स के प्रोग्राम रहे। इसमें ज्योति विश्वकर्मा, पल्लवी, सृष्टि, प्रिया, जागृति व विजय लक्ष्मी की शायरी ने जमकर वाहवाही बटोरी।