हरियाणवी डांसर सपना चौधरी नाईट में बवाल, आयोजकों के खिलाफतीन मुकदमे दर्ज

By: Inextlive | Publish Date: Tue 13-Feb-2018 12:09:19   |  Modified Date: Tue 13-Feb-2018 12:11:25
A- A+
हरियाणवी डांसर सपना चौधरी नाईट में बवाल, आयोजकों के खिलाफतीन मुकदमे दर्ज
kanpur : संडे को शहर में आयोजित सपना चौधरी के डांस प्रोग्राम के लिए प्रशासन और आयोजकों की ओर से की गई व्यवस्था की पोल खुल गई. बृजेंद्र स्वरूप पार्क में आयोजित हुए कार्यक्रम में इंट्री को लेकर लेकर भीड़ बेकाबू हो गई. भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस को लाठी भांजनी पड़ी.

- बृजेंद्र स्वरूप पार्क में आयोजित डांसर सपना चौधरी के कार्यक्रम में भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस ने भांजी लाठी

- एंट्री न मिलने पर भीड़ ने किया था पथराव, 6 घायल

मशक्कत के बाद स्थिति पर काबू
कार्यक्रम को बीच में बंद करा पुलिस ने घंटों की मशक्कत के बाद स्थिति पर काबू किया. वहीं सोमवार को शो की टिकट पर सीएम योगी आदित्यनाथ की फोटो लगाकर बेचे जाने के मामले में बीजेपी नेताओं ने संज्ञान लेते हुए कर्नलगंज थाने में आयोजकों के खिलाफ रिपोर्ट लिखाई. इसके अलावा कार्यक्रम के दौरान घायल पत्रकार और एसीएम 6 की तरफ से भी अलग-अलग एफआईआर दर्ज कराई गई.

इंट्री न मिलने से लोग आक्रोशित
कार्यक्रम की शुरुआत होने के बाद भी बाहर खड़ी भीड़ अंदर इंट्री करने का प्रयास करती रही. जबकि, बाहर खड़ी पुलिस उन्हें रोकने में असफल रही. अंदर कार्यक्रम शुरू होने के बाद बाहर खड़ी सैकड़ों की भीड़ आक्रोशित हो गई और हंगामा शुरू कर दिया. इस बीच भीड़ ने कार्यक्रम स्थल के बाहर पथराव शुरू कर दिया, जिससे वहां भगदड़ सा माहौल बन गया. घटना में दो लोगों के घायल होने की भी खबर है. बेकाबू भीड़ ने कार्यक्रम स्थल को कवर करने के लिए बनाए गए टीन शेड को भी तोड़ दिया और अंदर घुस गए. यह देख कर आयोजकों ने कार्यक्रम को निर्धारित समय से पहले ही बंद करा दिया और डांसर को सुरक्षित बाहर निकाल लिया.