-होंडा सिटी कार से सुबह करीब 5 बजे घर पर पहुंचे बदमाशों ने खुद को बताया सेल टैक्स ऑफिसर

- घर में घुसकर पहले की रेकी उसके बाद परिवार को लिया गनप्वांइट पर

>

BAREILLY

पड़ोसी राज्य उत्तराखण्ड के किच्छा कस्बा में सुबह तड़के सेल टैक्स अफसर बनकर आए एक दर्जन असलहाधारी बदमाशों ने बहेड़ी के एक राइस मिलर्स के घर को निशाना बना लिया। होंडा सिटी कार से पहुंचे बदमाशों ने पहले तो रेकी की इसके बाद फिल्मी अंदाज में वारदात को अंजाम दिया। बदमाश करीब दो घंटे तक परिवार को बंधक बनाए रखे और लूटपाट करने के बाद फरार हो गए। बदमाशों के जाने के बाद परिजन किसी प्रकार बंधन से छूटे तो वारदात का पता चला।

परिवार को बनाया बंधक

किच्छा कस्बे में रेलवे स्टेशन मंडी के पास घनी आवादी में राईस मिल मालिक अंकुश अग्रवाल का मकान है। अंकुश के पिता का परचून का थोक का व्यापार है। सुबह करीब साढ़े 5 बजे घर की महिलाएं टहलकर वापस लौटी तभी पीछे से होंडा सिटी में सवार आधा दर्जन बदमाश अपने आप को सेल टैक्स अफसर बताते हुए घर में घुस गए। घर में घुसते ही पहले उन्होंने रेकी की और उसके बाद घर में मौजूद अंकुश अग्रवाल, उनके पिता लाला घनश्याम अग्रवाल सहित पूरे परिवार को गनप्वाइंट पर ले लिया।

एसएसपी पहुंचे मौके पर

बदमाशों ने सेफ में रखे 30 लाख कीमत के जेवर और 12 लाख की नकदी लूट ली। इस दौरान दूध वाले ने आवाज लगाई तो एक बदमाश दूध लेकर किचन में रख दिया। करीब दो घंटे तक बदमाश लूटपाट करते रहे और इसके बाद कार से फरार हो गए। वारदात के बाद राइस मिलर ने शोर मचाया तो पड़ोसियों को जानकारी हुई। जिसके बाद पीडि़त ने फोन पर सूचना पुलिस को दी। सूचना पर उधमसिंह नगर एसएसपी सैथिल अबुदई, एडिशनल एसपी पंकज भट्ट, एसपी क्राइम, एसपी ईडी बाला, फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट और डॉग स्क्वायड मौके पर पहुंची। टीम ने मौके से जरूरी साक्ष्य जुटाएं और आसपास के लोगों से जानकारी ली। वारदात के बाद एडिशनल एसपी व्यापारी के घर पर डेरा जमाए रहे।

खुलासे के लिए बनी टीमें

उधमसिंह नगर के एसएसपी ने वारदात का खुलासा करने के लिए पुलिस की टीमों को लगा दिया। इसके साथ मुखबिर भी लगा दिए है। टीमों को उत्तराखण्ड के आसपास के जिला और बहेड़ी में भी भेजा गया है। वारदात के बाद से पुलिस जांच में जुटी हुई है।

फोटो 02 - डकैती के बाद घर में बिखरा पड़ा सामान।

फोटो 03 - कोठी के बाहर जमा भीड़।