- दून से अल्मोड़ा जा रहा था परिवार, पेड़ से टकराई कार

- हादसे में परिवार के चार लोगों की मौत, दो वर्ष का बच्चा सलामत

- अल्मोड़ा में गोलू देवता के मंदिर में मनौती चढ़ाने जा रहा था परिवार

देहरादून/ रामनगर

देहरादून का एक परिवार रामनगर के पास सड़क हादसे का शिकार हो गया। परिवार के चार सदस्य किराए पर कार लेकर अल्मोड़ा के गोलू देवता मंदिर में मनौती चढ़ाने जा रहे थे। रामनगर के पास कार चालक को नींद की झपकी आने से हादसा हो गया। हादसे में कार सवार बैंक अधिकारी, उनकी मां, पत्नी और चालक की मौत हो गई। जबकि बैंक अफसर का दो वर्षीय बेटा सलामत बच गया। इतने भीषण हादसे में मासूम बच्चे का सलामत बच जाना किसी चमत्कार के कम नहीं माना जा रहा है।

अल्मोड़ा जा रहा था परिवार

रामनगर पुलिस के मुताबिक देहरादून के नेहरूग्राम हिमाद्री एवेन्यू लेन नंबर 4 निवासी बैंक अफसर हिमांशु असवाल अपनी मां सरोज बाला असवाल, पत्नी पूजा और 2 वर्षीय बेटे आशू के साथ टैक्सी नंबर स्विफ्ट कार किराए पर लेकर अल्मोड़ा जा रहे थे। कार को हरिद्वार निवासी ड्राइवर सूरज सैनी चला रहा था। सैटरडै सुबह रामनगर से अल्मोड़ा मार्ग पर कार एक पेड़ से टकरा गई। हादसे में मौके पर ही हिमांशु, सरोजबाला, पूजा और ड्राइवर सूरज की मौत हो गई। बच्चा सलामत है। राहगीरों ने उसे क्षतिग्रस्त कार से सलामत निकाल लिया।

पेड़ से टकरा गई कार:

स्थानीय लोगों ने बताया कि कार सड़क किनारे एक पेड़ से टकरा गई। देहरादून नंबर की इस कार में बैंक अधिकारी का परिवार फ्राइडे रात को अल्मोड़ा के लिए निकला था। पुलिस कयास लगा रही है कि कार चालक को नींद की झपकी आ गई होगी ऐसे में कार सड़क से उतर कर पेड़ से टकरा गई।

2 वर्ष का बच्चा सलामत:

हादसे में दो वर्ष का मासूम बच्चा आशू सलामत है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर उसका डॉक्टर से चैकअप कराया। बच्चा बिल्कुल स्वस्थ बताया जा रहा है। कार में ही मिले बैग में सभी के आईडी कार्ड से मृतकों की शिनाख्त हो पायी है। मोबाइल से मिले नंबरों के आधार पर परिजनों को सूचना दी गई। पोस्टमार्टम करा रामनगर पुलिस ने शव परिजनों के सुपुर्द कर दिए, जिन्हें शाम को परिजन रामनगर से लेकर देहरादून रवाना हो गए।