-फूलपुर में ट्रक की चपेट में आया गाजीपुर का युवक, काफी दिनों बाद लौट रहा था घर

-सूरत में था मैकेनिक, ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को धर पकड़ा

VARANASI : सूरत से घर लौट रहा युवक सोमवार की सुबह फूलपुर थाना एरिया के मीराशाह तिराहे पर ट्रक की चपेट में आ गया। गंभीर हालत में उसे नजदीक के स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया। वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। उसके पास मिली डायरी में लिखे मोबाइल नम्बरों के जरिये परिवार वालों को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही घर पर उसका इंतजार कर रहे परिजनों में मातम छा गया। स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने ट्रक चालक को पकड़ लिया।

पेशे से था मैकेनिक

गाजीपुर के चौराबोझ का रहने वाला

सुनील बिंद सूरत में रहकर मैकेनिक का काम करता था। काफी दिनों से वह घर नहीं आया था। दो दिन पहले ही उसने फैमिली मेम्बर्स को सूचना दी कि वह घर लौट रहा है। सभी उसके आने को लेकर काफी खुश होकर उसके आने का इंतजार कर रहे थे। सुनील ट्रेन से चलकर सोमवार की सुबह जौनपुर स्टेशन पर पहुंचा। यहां से ट्रक में सवार होकर दस बजे मीराशाह तिराहा आया। ट्रक से उतरकर रोड पार कर ही रहा था कि तभी वह बनारस से लखनऊ की ओर जा रहे कोयला लदे तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आ गया।

इलाज के दौरान तोड़ा दम

घटना के बाद स्थानीय लोग उसे गंभीर हालत में पिण्डरा स्वास्थ्य केन्द्र ले गए। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शिनाख्त की कोशिश की लेकिन आसपास के लोगों ने इनकार कर दिया। उसके सामान की जांच करने पर उसमें पासपोर्ट व मतदाता पहचान पत्र के आधार पर उसकी पहचान सुनील बिंद के रूप में हुई। उसकी डायरी में लिखे मोबाइल नंबरों पर सम्पर्क करने पर परिवार वालों से बात हो सकी। पुलिस ने घटना की जानकारी उसके परिजनों को दी। उधर पुलिस ने हादसे के बाद भाग रहे ड्राइवर सुल्तानपुर निवासी रहमत अली को ट्रक समेत ग्रामीणों की मदद से पकड़ लिया।