-मंडुवाडीह में ईटों के ढेर में दबकर अधेड़ ईट सप्लायर की मौत

- मौके पर हुई मौत, ट्रैक्टर ड्राइवर फरार

VARANASI: ट्रैक्टर पर लदे ईट की चपेट में आने से ईट सप्लायर की मौत हो गयी। वह टै्रक्टर को बैक करा रहा था तभी हाईड्रोलिक ट्राली अचानक उठ गयी। सारी ईट उसके ऊपर गिर गयी। घटना बुधवार को मंडुवाडीह थाना एरिया के नाथूपुर में हुई। ड्राइवर मौके से भाग निकला। पुलिस ने टै्रक्टर को कब्जे में ले लिया है।

एक साथ गिर पड़ीं सैकड़ों ईट

रोहनिया के हरिहरपुर का रहने वाला किशन पटेल (ब्भ् वर्ष) ईट सप्लाई करता था। नाथूपुर के संतोष को ईट की जरूरत थी। सुबह एक टै्रक्टर पर ईट लदवाकर उसके घर भेजा। बाइक से खुद भी वहां पहुंचा। ईटों को उतारने के लिए बाइक पर बैठे हुए ही उसे बैक कराने लगा। ट्रैक्टर किशन के पास पहुंचा था तभी ड्राइवर की लापरवाही से ट्राली का हाईड्रोलिक लीवर दब गया। ट्राली ऊपर उठ गयी और उससे पर लदे सैकड़ों ईट किशन पर गिर गए। आसपास मौजूद ग्रामीणों ने तत्परता दिखाते हुए ईटों को हटाया लेकिन किशन की सांसें टूट चुकी थीं।

मौत से सदमें में परिवार

मौके पर पहुंची पुलिस ने टै्रक्टर को कब्जे में ले लिया है। ड्राइवर मौके से भाग निकला। किशन पटेल की मौत की खबर जैसे घर पहुंचते ही कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। पत्‍‌नी प्रेमा देवी तो अचेत हो गयी। क्भ् साल की बेटी नेहा और छह साल की मोनी के आंसू थम नहीं रहे थे।