- पुलिस ने ट्रक जब्त कर चालक को हिरासत में लिया

RANCHI : गढ़वा के टंडवा मोहल्ले में शनिवार को करीब साढ़े तीन बजे रंका की ओर से आ रही एक बेकाबू ट्रक ने सड़क पार कर रही मां-बेटी को अपनी चपेट में ले लिया। इस दुर्घटना में सदर थाना क्षेत्र की बीरबंधा निवासी सुदर्शन महतो की पत्नी कंचन देवी की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। वहीं सिमरी कुंवर गंभीर रूप से घायल है। उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सिमरी व कंचन रिश्ते में मां-बेटी है।

जानकारी के अनुसार दोनों मां-बेटी शनिवार को टंडवा में डा। विजय से इलाज कराने के लिए बीरबंधा से गढ़वा आई थी। इलाज कराकर दोनों घर लौटने के लिए दोनों सड़क पार कर रही थी तभी विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक ने दोनों को कुचल दिया। वहां मौजूद लोगों ने ट्रक को रोककर चालक की धुनाई कर डाली। सूचना पाकर थाना प्रभारी निरंजन कुमार घटनास्थल पर दल-बल के साथ पहुंचे। उन्होंने दुर्घटना में घायल तथा मृत महिला को सदर अस्पताल भेजा। साथ ही ट्रक को जब्त कर चालक को हिरासत में ले लिया। इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने मृत महिला और घायल महिला को सरकारी स्तर पर मुआवजा दिए जाने की मांग की। थाना प्रभारी ने उन्हें सरकारी प्रावधान के अनुसार मुआवजा दिलाने के लिए कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।

सड़क दुर्घटना में बाइक सवार की मौत, एक गंभीर

एनएच फ्फ् स्थित यूपी मोड़ के पास हुई सड़क दुर्घटना में बाइक सवार युवक की मौत हो गई। वहीं उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। बताया जाता है कि चरही निवासी जानकी पंडित का पुत्र राजू कुमार और गौरव कुमार दोनों बाइक से जा रहे थे। इसी दौरान उनकी बाइक यूपी मोड़ के समीप अनियंत्रित हो कर डीवाइडर में लगे पोल से टकरा गई। जिसमें गौरव की मौत घटना स्थल पर ही हो गई। आसपास के लोगों ने दोनों को सदर अस्पताल भिजवाया, जहां राजू का इलाज किया जा रहा है। घटना की सूचना दोनों के परिजनों को दे गई है।